अनुराग कश्यप को डायरेक्ट करना चाहती हैं ज़ोया हुसैन

ज़ोया हुसैन फिल्म मुक्काबाज़ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जिसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 02 Jan 2018 07:05 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jan 2018 07:05 PM (IST)
अनुराग कश्यप को डायरेक्ट करना चाहती हैं ज़ोया हुसैन
अनुराग कश्यप को डायरेक्ट करना चाहती हैं ज़ोया हुसैन

मुंबई। अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज 12 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में अहम किरदार निभा रही एक्ट्रेस ज़ोया हुसैन खुद अनुराग कश्यप को डायरेक्ट करना चाहती हैं लेकिन फिलहाल एेसा नहीं हो पाया है।

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक ज़ोया हुसैन का सपना है कि वो अनुराग कश्यप को डायरेक्ट करें लेकिन यह प्रोजेक्ट अभी ठंडे बस्ते में चला गया है चूंकि ये दोनों मिलकर फिल्म मुक्काबाज में व्यस्त हैं। जो़या ने कहा कि, वो कुछ समय से अनुराग को जानती हैं और इस मौके की तलाश में थीं कि वो अनुराग के साथ कोलेबोरेट कर सकें। ज़ोया कहती हैं, ''मैंने थिएटर किया है लेकिन मॉडलिंग नहीं की है। मैंने एक शॉर्ट प्ले लिखा है जो कि कमला दास पर आधारित है जिसे मैं फिल्म में अडेप्ट करना चाहती हूं। इसमें मैं अनुराग को एक्ट करवाना चाहती थी। ज़ोया ने बताया कि, ''प्ले पर काम आगे नहीं बढ़ पाया और हमने मुक्काबाज पर काम करना शुरू कर दिया लेकिन मैं प्ले पर फिर से काम करूंगी। मैं लिखती भी हूं और कभी-कभी खुदकी स्क्रिप्ट भी डवलप करती हूं जिसे मैं डायरेक्ट करूंगी। लेकिन मैं इनमें एक्ट नहीं करूंगी। पर फिलहाल मैं एक्टिंग पर फोकस कर रही हूं। मैं अनुराग से एक फ्रेंड के जरिए मिली थी। मैंने एक फिल्म थ्री एंड हाफ टेक्स की है जिसे अनुराग ने देखी है और उन्हें पसंद भी आई और वो मेरे साथ काम करना चाहते हैं।'' ज़ोया ने फिल्म मुक्काबाज़ को लेकर बताया कि, ''मुक्काबाज़ की स्क्रिप्ट अनुराग ने मुझे भेजी थी जो मुझे बहुत पसंद आई। इसमें अनुराग ने मुझे म्यूट गर्ल का रोल दिया है। मैं सोच रही थी कि मैं उनसे यह कहूंगी कि मैं यह फिल्म करना चाहती हूं लेकिन उन्होंने मुझसे सिर्फ पढ़ने, फीडबैक देने का और एक्ट करने का कहा। इसके अलावा अनुराग ने कुछ नहीं कहा।

यह भी पढ़ें: पैड मैन का अनोखा अभियान: ‘मौत का सामान’ नहीं महिलाओं की ज़िंदगी चुनों

अपने किरदार ने बारे में ज़ोया ने बताया कि, कैरेक्टर की डिसएबिलिटी यह दर्शाती है सोसायटी में महिला की आवाज बुलंद नही है। इस किरदार के लिए ज़ोया ने साइन लैंग्वेज भी सीखी है। आपको बता दें कि, ज़ोया अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म मुक्काबाज़ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। 

chat bot
आपका साथी