जब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना को 'केजीएफ' स्टार रॉकी भाई से मांगनी पड़ी माफ़ी

रश्मिका मंदाना ने यश को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर बुरा- भला कह डाला। जब यह मामला जब काफी बढ़ने लगा तो रश्मिका मंदाना ने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर इस बात के लिए माफी मांगी थी।

By Priti JhaEdited By: Publish:Sun, 29 May 2022 04:57 PM (IST) Updated:Sun, 29 May 2022 05:01 PM (IST)
जब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना को 'केजीएफ' स्टार रॉकी भाई से मांगनी पड़ी माफ़ी
जब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना को 'केजीएफ' स्टार रॉकी भाई से मांगनी पड़ी माफ़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नेशनल क्रश बन गई हैं। उन्होंने अपनी क्यूटनेस और स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं केजीएफ चैप्टर 2’ की रिलीज के बाद यश सक्सेसफुल स्टार बन चुके हैं। सभी ने इस फिल्म को हाथो-हाथ लिया है वह हर किसी के चहेते बन गए हैं, लेकिन एक बार रश्मिका मंदाना ने यश को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं । 

View this post on Instagram

A post shared by Yash (@thenameisyash)

मालूम हो कि बॉक्स ऑफिस पर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की कमाई जारी है। फिल्म की रिलीज को 43 दिन हो गए, लेकिन इसके कलेक्शन की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी रॉकी भाई यानी यश का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। रश्मिका मंदाना ने यश को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसके बाद फैंस ने उन्हें जमकर बुरा- भला कह डाला। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका से पूछा गया कि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में मिस्टर शोऑफ कौन है? उन्होंने इस सवाल के जवाब में तुरंत यश का नाम ले लिया, फिर किया था फैंस एक्ट्रेस पर यश का अपमान करने का आरोप लगाने लगे। जो एक्टर के फैंस को पसंद नहीं आया और वो रश्मिका मंदाना पर बुरी तरह भड़क गए। फैंस एक्ट्रेस पर यश का अपमान करने का आरोप लगाने लगे। कई लोगों ने तो उन्हें घमंडी तक कह दिया।

जानकारी हो कि जब यह मामला जब काफी बढ़ने लगा तो रश्मिका मंदाना ने फेसबुक पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर इस बात के लिए माफी मांगी थी। उन्होंने लिखा कि मैंने यश सर या फिर किसी का अनादर नहीं किया है। मैंने कई मौके पर यश सर, उनकी प्रतिभा और वह लोगों को कैसे प्रेरित करते हैं, इसकी हमेशा तारीफ की है। दुख की बात यह है है कि मीडिया ने इस बात को नजरअंदाज कर दिया है कि मैंने उस समय 'संथु स्ट्रेट फॉरवर्ड' फिल्म की बात की थी, जिसमें मुझे सबसे ज्यादा मजा आया था। जब आप शो के सबसे नॉन सीरियस हिस्से से केवल दो लाइन को एडिट करके उसे स्पिन करते हैं, तब पूरा सार खो जाता है। यह वाकई दुख की बात ।

मालूम हो कि केजीएफ चैप्टर 1' से यश को 'एंग्री यग मैन' का टाइटल मिला तो 'कैजीएफ चैप्टर 2' ने उन्हें पैन इंडिया सुपरस्टार बना दिया। 'केजीएफ 2' ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और रिलीज के एक महीने बाद भी बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी