Exclusive:बेगम जान में काम कर खूंखार हुए चंकी, गन निकल कर दी थी धमकी

फिल्म बेगम जान में चंकी के रोल को उनके करियर का बड़ा ट्रांफॉर्मेशन माना जा रहा है। अब तो वो ज्यादातर कॉमेडी किरदार ही किया करते थे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 14 Apr 2017 04:26 PM (IST) Updated:Fri, 14 Apr 2017 04:26 PM (IST)
Exclusive:बेगम जान में काम कर खूंखार हुए चंकी, गन निकल कर दी थी धमकी
Exclusive:बेगम जान में काम कर खूंखार हुए चंकी, गन निकल कर दी थी धमकी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। चंकी पांडे को तो वैसे उनके पास्ता जोक्स के लिए जाना जाता है लेकिन फिल्म बेगम जान में काम करते वक्त जब डायरेक्टर ने उनसे आइब्रो निकालने के लिए कहा तो चंकी ने बंदूक तान दी।

गुरुवार को मुंबई में फिल्म बेगम जान की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें चंकी पांडे विलेन की भूमिका में हैं। इस दौरान चंकी पांडे ने बताया ''इस फिल्म के लिए मुझे श्रीजीत मुखर्जी ने विलेन की भूमिका दी लेकिन पास्ता से कबीर बनना बहुत डरावना रहा। जब मुझे यह फिल्म मिली थी तब निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी का एक ही पॉइंट था कि आपको चंकी पांडे को खोना पड़ेगा। आपको बाल उड़ाने पड़ेंगे। वो मुझे नाई की दुकान में ले गए मेरे सारे बाल मुंडवा दिए। फिर कहा कि आपको ऑय ब्रो भी उड़ाने होंगे। तब मैंने अपनी गन निकाल लिया और कहा भाई मैं सब कुछ उड़ा दूंगा लेकिन ऑय ब्रो नहीं क्योंकि यह अनैतिक है।" हालांकि इस मौके पर चंकी पांडे ने यह नहीं बताया कि क्या वो गन फिल्मी थी या असली। चंकी ने बताया फिर हम झारखंड चले गए शूटिंग के लिए। वहां बहुत सांप और बिच्छू थे। उन्हें लुंगी और बनियान में शूटिंग करनी पड़ी। थोड़ा कठिन था पर मजा आया।

यह भी पढ़ें:एक तस्वीर की कहानी , बच्चन को याद आई नानी

फिल्म बेगम जान में चंकी के रोल को उनके करियर का बड़ा ट्रांफॉर्मेशन माना जा रहा है। अब तो वो कॉमेडी किरदार ही किया करते थे।

chat bot
आपका साथी