Sushant Singh से जब अंकिता लोखंडे ने सरेआम कहा था- 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं'

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। एक वक्त दोनों की जोड़ी काफी फेमस और पसंद की जाती थी।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 03:07 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 07:32 AM (IST)
Sushant Singh से जब अंकिता लोखंडे ने सरेआम कहा था- 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं'
Sushant Singh से जब अंकिता लोखंडे ने सरेआम कहा था- 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला काफी तेजी से सुर्खियों में बना हुआ है। इस केस में अब कई ऐसी बातें निकल कर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हैं। ये केस ने उस वक्त  एक अलग ही मोड ले लिया है जब सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर कराया था। उन्होंने ने ये एफआईआर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके पूरे परिवार के खिलाफ कराया है। वहीं अब पटना पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं इस मामले में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंड भी अब खुलकर सामने आ रही हैं। इसी बीच अंकिता का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप कहेंगे कि वाकई दोनों की जोड़ी फरफेक्ट थी।

Kaun tujhe yuh pyaar karega jaise main karti hu gugga .. Luv u so much baby @itsSSR ❤️❤️❤️❤️❤️💋💋💋💋💋💋 pic.twitter.com/cfbgtLGB8Y— Ankita lokhande (@anky1912) February 28, 2016

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत लंबे समय तक रिलेशनशिप में थे। एक वक्त दोनों की जोड़ी काफी फेमस और पसंद की जाती थी। सोशल मीडिया पर दोनों के कई वीडियो और तस्वीरें है जो उनके प्यार को दर्शाता है। इसी बीच अंकिता और सुशांत का एक थ्रोबैक पोस्ट वायरल हो रहा है। ये पोस्ट अंकिता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 28 फरवरी, 2016 को पोस्ट किया था। इस फोटो में अंकिता और सुशांत की बर्फ में एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।  

इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही अंकिता ने कैप्शन में लिखा था, 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा जैसे मैं करती हूं... गुग्गु...लव यू सो मच बेबी।' बता दें कि ये गाना सुशांत की सुपरहिट फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' का गाना है। तस्वीर में दोनों बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं। दोनों करीब 6 साल एक-दूसरे के साथ रिश्ता में थे। वहीं दोनों शादी भी करने वाले थे। लेकिन किन्हीं कारणों से दोनों का रिश्ता टूट गया और वो अगल हो गएं।

 Photo Credit-  Ankita Lokhande Twitter

chat bot
आपका साथी