शाहिद की 'दिल्‍लीवाली गर्लफ्रेंड' के बारे में सब जानती थी उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड!

शाहिद कपूर की सगाई की खबर ने सभी को चौंका दिया है। उन्‍होंने जनवरी में ही सगाई कर ली और किसी को कानों-कान खबर भी नहीं हुई, ये बात सोच-सोच कर सभी परेशान हैं। पूरे बॉलीवुड ने इस पर चुप्‍पी साधे रखी, किसी ने इस बारे में अपनी जुबां नहीं

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Mon, 23 Mar 2015 02:34 PM (IST) Updated:Mon, 23 Mar 2015 04:17 PM (IST)
शाहिद की 'दिल्‍लीवाली गर्लफ्रेंड' के बारे में सब जानती थी उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड!

मुंबई। शाहिद कपूर की सगाई की खबर ने सभी को चौंका दिया है। उन्होंने जनवरी में ही सगाई कर ली और किसी को कानों-कान खबर भी नहीं हुई, ये बात सोच-सोच कर सभी परेशान हैं।

इस साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे शाहिद कपूर!

पूरे बॉलीवुड ने इस पर चुप्पी साधे रखी, किसी ने इस बारे में अपनी जुबां नहीं खोली। आप यह जानकर और भी चौंक जाएंगे कि शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर को भी उनके इस नए रिलेशनशिप के बारे में सब कुछ पता था!

नौ करोड़ की धोखाधड़ी के आरोपों पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी

जी हां, करीना अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की मंगेतर मीरा राजपूत के बारे में सब कुछ जानती थीं। यहां तक कि अपनी नई फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग शुरू होने से पहले ही, जिसमें दोनों फिर एक साथ नजर आने वाले हैं।

बर्थडे स्पेशल : तस्वीरों में कंगना के 'गैंगस्टर' से 'क्वीन' बनने का सफर

अब आप यह जानने को बेकरार होंगे कि शाहिद को उनका लाइफ पार्टनर मिलने पर करीना का क्या रिएक्शन है तो आपको बता देंगे कि वह अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के लिए काफी खुश हैं, जो अपनी लाइफ में सेटल होने जा रहे हैं।


'बंधन' के सेट पर हाथी के बच्चे के साथ हुआ अमानवीय व्यवहार!

सूत्रों के मुताबिक, करीना को एक कॉमन फ्रेंड के जरिए शाहिद की दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी मिली थी और यह जानकर उन्हें बहुत खुशी हुई थी। शाहिद ने जनवरी में गुपचुप तरीके से दिल्ली की मीरा राजपूत से सगाई कर ली और अब उनके इस साल शादी भी करने की बात सामने आई है।

chat bot
आपका साथी