पहले पड़े थे आमिर खान को 70 लाख 'थप्‍पड़', अब मिल रही हैं 'किस'

बीते दिनों आमिर खान के असहिष्‍णुता वाले बयान पर काफी विवाद हुआ था। इसके बाद एक वेबसाइट ने लोगों को आमिर खान को थप्‍पड़ मारने का मौका दिया था। अब इसी वेबसाइट ने अपना रुख बदलते हुए आमिर खान के प्रशंसकों को उनके प्रति प्‍यार का इजहार करने के लिए

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2015 07:50 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2015 08:05 AM (IST)
पहले पड़े थे आमिर खान को 70 लाख 'थप्‍पड़', अब मिल रही हैं 'किस'

नई दिल्ली। बीते दिनों आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर काफी विवाद हुआ था। इसके बाद एक वेबसाइट ने लोगों को आमिर खान को थप्पड़ मारने का मौका दिया था। अब इसी वेबसाइट ने अपना रुख बदलते हुए आमिर खान के प्रशंसकों को उनके प्रति प्यार का इजहार करने के लिए एक नई सौगात दी है।

स्लैपआमिर डॉट कॉम नाम की इस वेबसाइट में अब आमिर खान के प्रशंसक उन्हें किस कर सकते हैं। इससे पहले आमिर खान को इसी वेबसाइट पर लोग थप्पड़ मार रहे थे। वेबसाइट के मुताबिक, महज कुछ ही दिनों के भीतर आमिर खान को तकरीबन 70 लाख थप्पड़ पड़ चुके थे।

पढ़ेंः अमिताभ बच्चन ने 'ब्लॉग' लिख कर किया आमिर खान का बचाव

वेबसाइट ने इसके साथ ही एक डिसक्लेमर भी जारी किया है। इसमें लिखा है कि यह वेबसाइट किसी भी तरह की राजनीतिक सोच का प्रतिनिधित्व नहीं करती है। इस वेबसाइट का मकसद मजाक व क्रिएटिविटी ही है।

हालांकि अब इस वेबसाइट का नाम स्लैपआमिर डॉट कॉम से बदलकर किसआमिर डॉट कॉम कर दिया गया है। आमिर खान को इस वेबसाइट पर खबर लिखे जाने तक 1 1 लाख से अधिक किस मिल चुके हैं। यह आंकड़ा लगातार जारी है।

पढ़ेंःसालों बाद आमिर खान ने चुका ही दिया 817 रुपये 95 पैसे का लगान

chat bot
आपका साथी