VIDEO : देखिए 'फैन' का मजेदार ट्रेलर, डबल रोल में हैं शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें वो डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर वाकई में काफी दिलचस्प और मजेदार है और यह शाहरुख के फैन्स को जरूर पसंद आएगा।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Tue, 01 Mar 2016 09:26 AM (IST) Updated:Tue, 01 Mar 2016 12:13 PM (IST)
VIDEO : देखिए 'फैन' का मजेदार ट्रेलर, डबल रोल में हैं शाहरुख खान

नई दिल्ली। शाहरुख खान की फिल्म 'फैन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें वो डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर वाकई में काफी दिलचस्प और मजेदार है और यह शाहरुख के फैन्स को जरूर पसंद आएगा। यशराज बैनर की इस फिल्म को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है।

विद्या बालन ने पति के साथ किया ताजमहल का दीदार, देखें तस्वीरें

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि शाहरुख गौरव नाम के फैन की भूमिका में हैं, जो आर्यन खन्ना का बहुत बड़ा फैन है और उनके लिए कुछ भी करने को तैयार है। आर्यन बने शाहरुख खान इस फिल्म में सुपरस्टार की भूमिका में नजर आएंगे। गौरव की शक्ल आर्यन से काफी मिलती-जुलती है। शाहरुख ने ही दोनों की भूमिका निभाई है।

वहीं सलमान खान ने भी शाहरुख के इस ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, 'मैं एसआरके का बड़ा फैन हूं, इसलिए ये उनके ट्रेलर का लिंक शेयर कर रहा हूं।' अब जैसा कि जगजाहिर हो चुका है कि शाहरुख और सलमान के बीच के सभी मतभेद दूर हो चुके हैं और दोनों फिर से दोस्त बन गए हैं। इसलिए इन दिनों एक दूसरे की फिल्मों का प्रमोशन करते भी नजर आ रहे हैं।

जेल से रिहाई के बाद संजय दत्त को शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये मशवरा

आपको बता दें कि हाल ही में शाहरुख ने दिल्ली में 'फैन' का 'जबरा' गाना रिलीज किया था। इस गाने को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है, जिसे शाहरुख ने ट्विटर पर भी शेयर किया था। गाने का भोजपुरी वर्जन जिसे मनोज तिवारी की आवाज में गाया गया है, उसे काफी लोग पसंद कर रहे हैं। यू-ट्यूब पर गाने ने लोकप्रियता के झंडे गाड़ दिए हैं। 'फैन' में शाहरुख के अपोजिट मॉडल वलुश्चा डिसूजा और सचिन की बेटी श्रिया पिलगांवकर नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अप्रैल को रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी