जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से पूछा गया, 'वे पैरेंट्स के साथ क्यों रहते थे?' दिया ये जवाब

Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan epic reply on family ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म को प्रमोट करने के लिए डेविड लेटरमैन के टॉक शो पर पहुंची थींl

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Fri, 27 Mar 2020 02:22 PM (IST) Updated:Fri, 27 Mar 2020 05:58 PM (IST)
जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से पूछा गया, 'वे पैरेंट्स के साथ क्यों रहते थे?' दिया ये जवाब
जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन से पूछा गया, 'वे पैरेंट्स के साथ क्यों रहते थे?' दिया ये जवाब

नई दिल्ली, जेएनएनl होस्ट डेविड लेटरमैन ने ऐश्वर्या राय से पूछा कि क्या वह बड़े होने के बाद भी अपने माता-पिता के साथ घर पर रहती हैं। इसपर ऐश्वर्या राय ने यह जवाब दिया हैंl  गुरिंदर चड्ढा की 2007 की फिल्म ब्राइड एंड प्रिज्युडिस के प्रचार के दौरान एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछा गया था कि बड़े होने के बाद भी क्या वह अपने माता-पिता के साथ रहती हैं।

ऐश्वर्या फिल्म को प्रमोट करने के लिए डेविड लेटरमैन के टॉक शो पर पहुंची थीं, उन्हें नहीं पता था कि उन्हें हल्के में लिया जानेवाला है। साक्षात्कार के दौरान ऐश्वर्या ने धैर्य का प्रदर्शन किया क्योंकि लेटरमैन ने अपने विषय के बारे में बुनियादी अज्ञानता प्रदर्शित की लेकिन जब लेटरमैन ने ऐश्वर्या से पूछा कि क्या वह अभी भी अपने माता-पिता के साथ रहती है और क्या यह भारत में आम है, तो इसपर ऐश्वर्या ने ऐसा उत्तर दिया कि लेटरमैन कि बोलती बंद हो गई थीं।

ऐश्वर्या ने कहा था, ' अपने माता-पिता के साथ रहना अच्छी बात है, क्योंकि यह भारत में भी आम है, हमें रात के खाने के लिए माता-पिता से मिलने के लिए परमिशन लेनी नहीं पड़ती हैंl' ऐसा कहकर ऐश्वर्या ने माइक नीचे रख दिया था। लेटरमैन के पास शब्द नहीं थे, जबकि भीड़ शांत हो गई थीं और चुपचाप सराहना कर रही थीं। ऐश्वर्या तब भी एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त स्टार थींl वहीं अभिषेक बच्चन भी ट्रोल को धाकड़ अंदाज में जवाब देते हैं।

Yes! And it’s the proudest moment for me to be able to be there for them, as they have for me. Try it sometime, you might feel better about yourself.— Abhishek Bachchan (@juniorbachchan) April 17, 2018

एक बार जब एक ट्विटर यूजर ने उन्हें माता-पिता के साथ रहने के लिए बुरा-भला कहा, तो अभिषेक ने उसे भी लताड़ दिया थाl उन्होंने कहा था, 'हां! और यह मेरे लिए सबसे गर्व का क्षण तब होगा जब मैं उनके लिए भी उतना ही सक्षम हो जाऊं, जितना वह मेरे लिए रहे हैं। कुछ समय के लिए प्रयास करें, आप अपने बारे में अच्छा महसूस करने लगेंगे।' ऐश्वर्या और अभिषेक अभी भी जुहू, मुंबई में परिवार के घर पर रहते हैं और उनकी एक बेटी आराध्या भी है। ऐश्वर्या अक्सर अपनी मां बृंदा और अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।

chat bot
आपका साथी