Coronavirus पर कार्तिक आर्यन का ढाई मिनट का मोनोलोग दिल जीत लेगा, सेलेब्स ने की तारीफ

Kartik Aaryans Video on COVID 19 कार्तिक की टीम के मुताबिक़ मोनोलॉग की स्क्रिप्ट ख़ुद कार्तिक ने लिखी है। इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 22 Mar 2020 08:51 AM (IST)
Coronavirus पर कार्तिक आर्यन का ढाई मिनट का मोनोलोग दिल जीत लेगा, सेलेब्स ने की तारीफ
Coronavirus पर कार्तिक आर्यन का ढाई मिनट का मोनोलोग दिल जीत लेगा, सेलेब्स ने की तारीफ

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन एक बार फिर अपने 'प्यार का पंचनामा' वाले अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। कार्तिक की डेब्यू फ़िल्म में उनका पांच मिनट लम्बा मोनोलॉग आपको याद होगा। उस मोनोलॉग में कार्तिक ने लड़कियों को लेकर कुछ शिकवे-शिकायत की थी, लेकिन इस बार कार्तिक ने जो मोनोलॉग किया है, उसमें ऐसे लोगों को लेकर शिकायत की गयी है, जो कोरोना वायरस के प्रकोप के बावजूद स्वास्थ्य संगठनों की अपील को नज़रअंदाज़ कर रहे हैं। कार्तिक का लगभग ढाई मिनट का मोनोलॉग इंरटनेट पर वायरल हो रहा है।

कार्तिक की टीम के मुताबिक़, मोनोलॉग की स्क्रिप्ट ख़ुद कार्तिक ने लिखी है। इस वीडियो को कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा- सामाजिक दूरी बनाने के लिए मेरे अंदाज़ में अपील। 

बता दें कि गुरुवार शाम ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए लोगों से  रविवार 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की गुज़ारिश की थी। कार्तिक ने भी इस बात को आगे बढ़ाते हुए ऐसा कोई भी काम ना करने की अपील की, जिससे कोरोना वायरस के प्रसार को सपोर्ट मिले। कार्तिक का यह वीडियो आप नीचे सुन सकते हैं-

 

View this post on Instagram

My Appeal in my Style Social Distancing is the only solution, yet 🙏🏽

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Mar 19, 2020 at 8:01am PDT

कार्तिक के इस अनोखे अंदाज़े-अपील को दूसरे सेलेब्स ने भी पसंद किया है। वरुण धवन, कृति सेनन, अर्जुन कपूर, कियारा आडवाणी, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर ने कार्तिक के वीडियो की तारीफ़ करते हुए कमेंट किये हैं।

 

View this post on Instagram

Stay safe guys. Can’t stress this enough #WashYourHands #CoronaStopKaroNa

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Mar 12, 2020 at 6:43pm PDT

कार्तिक पिछली बार लव आज कल में दिखायी दिये थे। इम्तियाज़ अली निर्देशित फ़िल्म में सारा अली ख़ान उनके अपोज़िट थीं। फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल नहीं रही, मगर कार्तिक और सारा को लोगों ने पसंद किया। कार्तिक फ़िलहाल लखनऊ में अनीस बज़्मी की फ़िल्म भूल-भुलैया की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि शूटिंग पर कोरोना वारयस के प्रकोर का असर दिख रहा है। कार्तिक ने कुछ दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वो मास्क लगाए हुए सेट पर नज़र आ रहे हैं।

chat bot
आपका साथी