सलमान नहीं गुनाहगार, असली को पकड़ो, सिमी ग्रेवाल ने किसकी तरफ़ किया इशारा

सलमान को जोधपुर सेन्ट्रल जेल में रखा गया है और शनिवार को सेशन कोर्ट जमानत के फैसले पर फैसला लेगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 06 Apr 2018 04:13 PM (IST) Updated:Sat, 07 Apr 2018 09:56 AM (IST)
सलमान नहीं गुनाहगार, असली को पकड़ो, सिमी ग्रेवाल ने किसकी तरफ़ किया इशारा
सलमान नहीं गुनाहगार, असली को पकड़ो, सिमी ग्रेवाल ने किसकी तरफ़ किया इशारा

मुंबई। करीब 20 साल पहले जोधपुर में काले हिरण का शिकार करने के एक मामले में दोषी करार दिए गए सलमान खान को शुक्रवार को भी जमानत नहीं मिली है और उन्हें एक रात और जेल में रहना पड़ेगा। सलमान खान को लेकर बॉलीवुड में चिंता भी है और लोगों ने सलमान खान का समर्थन किया है। लेकिन अभिनेत्री और जानी मानी टीवी इंटरव्यूवर सिमी के एक ट्विट पर जमकर चर्चा हो रही है।

सिमी को सितारों के दिल की बात जान लेने का हुनर रहा है और उनके कई इंटरव्यू इसके सबूत भी रहे हैं । सलमान खान का समर्थन करते हुए सिमी ने ट्विट किया है कि एक बात को लेकर तो मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि सलमान खान कभी किसी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। सलमान जानवरों से बेहद प्यार करते हैं। इस मामले में असली अपराधी का चेहरा बेनकाब किया जाना चाहिए। 20 साल बहुत होते हैं किसी दूसरे के गुनाह का बोझ अपने कंधे पर ले कर चलने को। दरअसल सिमी ग्रेवाल ने अपने ट्विट में जाते जाते जिस बात का ज़िक्र किया है, उसकी चर्चा कई वर्षों से रही है।

Of one thing I am dead sure..@BeingSalmanKhan would NEVER EVER harm any animal. He loves them too much. The real culprit should be exposed. 20 years is too long to bear someone else's cross..

— Simi Garewal (@Simi_Garewal) April 5, 2018

सिमी के ट्विटर पर जब उनकी बात के समर्थन में लोगों ने अपने अपने पोस्ट किये, उसमें भी इस बात की तरफ़ इशारा किया गया कि क्या सलमान दोषी हैं। सलमान खान पर काले हिरण शिकार मामले में चार केस थे, जिसमें से वो तीन में बरी हो चुके हैं और 20 वर्षों में 18 दिनों तक जेल में भी रह चुके हैं। चौथे केस में सलमान को पांच साल के लिए सजा सुनाई गई और बाकी पांच सह-आरोपियों (सैफ़, तब्बू, सोनाली, नीलम और दुष्यंत सिंह) को सबूतों के अभाव में बरी कर दिया गया। सलमान को जोधपुर सेन्ट्रल जेल में रखा गया है और शनिवार को सेशन कोर्ट जमानत के फैसले पर फैसला लेगी।

यह भी पढ़ें: आसाराम ने सलमान को अॉफर किया भोजन और मैट्रेस, जानें क्या है सलमान की सेहत का हाल

chat bot
आपका साथी