...तो ये तय हुआ, यही होगी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म

दरअसल फिल्म के ओवर बजट होने के बाद निर्माता और निर्देशक ने एक दूसरे पर बड़े आरोप लगाए थे जिसकी वजह से फिल्म रुक गई।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 08 May 2018 01:07 PM (IST) Updated:Mon, 14 May 2018 11:00 AM (IST)
...तो ये तय हुआ, यही होगी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म
...तो ये तय हुआ, यही होगी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म

मुंबई। निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माताओं के बीच हुए विवाद के चलते मझधार में अटक कर डूबने के कगार पर आ गई फिल्म केदारनाथ के संकट का अंत कुछ समय पहले ही हो चुका था और बची हुई फिल्म की शूटिंग शुरू होने के साथ इसकी रिलीज़ डेट भी जारी कर दी गई थी।

सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ इस साल 30 नवंबर को रिलीज़ की जायेगी । ये सेफ़ समय माना जा रहा है क्योंकि ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान सात नवंबर को और शाहरुख़ खान की ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है । केदारनाथ धाम में त्रासदी के दौरान की एक प्रेम कहानी पर बन रही सुशांत सिंह राजपूत और सैफ़ अली खान की बेटी सारा की फिल्म लगभग डिब्बा बंद होने की स्थिति में आ गई थी। लेकिन यू टीवी के पूर्व प्रमुख रॉनी ने निर्माण की पूरी ज़िम्मेदारी ले ली । दरअसल फिल्म के ओवर बजट होने के बाद निर्माता और निर्देशक ने एक दूसरे पर बड़े आरोप लगाए थे जिसकी वजह से फिल्म रुक गई। सबको सारा के फिल्मी करियर की चिंता होने लगी तब करण जौहर और रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सिंबा में उन्हें लीड के तौर पर कास्ट किया। केदारनाथ की रिलीज़ डेट सामने आने का मतलब यही सारा अली खान की डेब्यू फिल्म होगी क्योंकि सम्भावना है कि सिंबा या तो इस साल दिसंबर में या अगले साल रिलीज़ होगी l बताते हैं कि रॉनी ने निर्माता भूषण कुमार, प्रेरणा अरोड़ा और एकता कपूर करीब 22 करोड़ रूपये को लौटाने का वादा किया और इस कारण वो अब इस फिल्म के सोलो प्रोड्यूसर होंगे। अभिषेक ने रॉनी के पूर्व प्रोडक्शन हाउस के साथ काई पो छे बनाई थी।

फिल्म केदारनाथ का पहला शेड्यूल केदारनाथ धाम के आसपास पूरा हो चुका है। साल 2013 में केदारनाथ धाम में भीषण तबाही हुई थी। सुशांत और सारा स्टारर केदारनाथ , एक ऐसे नौजवान की कहानी है, जो गौरीकुंड-केदारनाथ मार्ग पर डंडी मजदूर का काम करता है। एक दिन वह डंडी में एक यात्री को लेकर केदारनाथ जा रहा होता है कि इसी बीच आपदा आ जाती है, जिससे पूरा रास्ता टूट-फूट जाता है। बाबा केदार के दर्शनों को आई एक लड़की भी इस सैलाब में फंस जाती है। पहाड़ का यह लड़का जान हथेली पर रख कर उस लड़की को बचाता है और इसी दौरान उसे उस लड़की से प्यार हो जाता है।

यह भी पढ़ें: सोनम कपूर के जीवन में आज से ‘आनंद’, शादी की रस्में शुरू

chat bot
आपका साथी