संजय दत्त फिर से बनायेंगे फिल्में, इस साऊथ रीमेक से शुरुआत

संजय दत्त को आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में भी काम करना है और वो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ नज़र आयेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Tue, 22 May 2018 12:36 PM (IST) Updated:Mon, 28 May 2018 12:17 PM (IST)
संजय दत्त फिर से बनायेंगे फिल्में, इस साऊथ रीमेक से शुरुआत
संजय दत्त फिर से बनायेंगे फिल्में, इस साऊथ रीमेक से शुरुआत

मुंबई। मुंबई बम काण्ड से जुड़े एक मामले में जेल की सजा काटने के बाद फिल्मों में वापसी कर चुके संजय दत्त करीब छह साल के बाद फिर से फिल्मों के निर्माण में उतर रहे हैं। माँ नर्गिस के जन्मदिन के मौके पर वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग करेंगे।

संजय दत्त प्रोडक्शन के वापसी की शुरुआत तेलुगु के फिल्म प्रस्थानम के हिंदी रीमेक से होगी। एक जून को संजय दत्त की माँ और अपने ज़माने की बेहतरीन अभिनेत्री नर्गिस का जन्मदिन है और उसी दिन से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी। देवा कट्टा के निर्देशन में बनी प्रस्थानम साल 2010 में रिलीज़ हुई थी और उसे काफ़ी ख्याति मिली। बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही इस फिल्म में सर्वानन्द, साई कुमार और रूबी परिहार ने काम किया था। प्रस्थानम एक पॉलिटिकल थ्रिलर है, जो भ्रष्ट राजनीति के सिस्टम की पोल खोलती है और इसमें राजनेताओं और बिजनेसमैन के नेक्सस को दिखाया गया है। संजय दत्त इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ फिल्म में लीड रोल में भी होंगे। उनके साथ अली फज़ल और अमयरा दस्तूर की भी अहम् भूमिकाएं होंगी। देवा कट्टा, जिन्होंने ओरिजनल तेलुगु फिल्म का निर्देशन किया है, उन्हीं को हिंदी की भी ज़िम्मेदारी सौपी गई है। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है।

पिछले साल फिल्म भूमि से वापसी करने वाले संजय दत्त के प्रोडक्शन को छह साल रिवाइव किया जा रहा है। इससे पहले संजय दत्त ने 2006 में ज़िंदा, 2007 में शूटआउट एट लोखंडवाला और दस कहानियां और 2011 में रास्कल्स को प्रोड्यूस किया था। संजय दत्त की वापसी के बाद पहली फिल्म भले ही फ्लॉप हो गई हो लेकिन वो इन दिनों साहब बीबी गैंगस्टर 3 और तोरबाज़ की शूटिंग कर रहे हैं। संजय दत्त को आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में भी काम करना है और वो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ नज़र आयेंगे।

यह भी पढ़ें: ये लो! अलिया ने सोच लिए बच्चों के नाम, दो-तीन हैं

chat bot
आपका साथी