Move to Jagran APP

ये लो! अलिया ने सोच लिए बच्चों के नाम, दो-तीन हैं

आलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि अगर लोग उनके और रणबीर सिंह को लेकर किसी तरह के रिलेशनशिप की बातें करते भी हों तो उससे उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 06:10 PM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 11:59 AM (IST)
ये लो! अलिया ने सोच लिए बच्चों के नाम, दो-तीन हैं
ये लो! अलिया ने सोच लिए बच्चों के नाम, दो-तीन हैं

मुंबई। फिल्म राज़ी में आलिया भट्ट ने जितनी संजीदगी और सरलता से अभिनय कर सबकी तालियां पाई हैं, असल ज़िंदगी में वो उतनी गंभीर हैं नहीं। हाल ही में रणबीर के प्रति क्रश जताने वाली आलिया ने अब बच्चों के नाम भी सोच लिए हैं।

loksabha election banner

फिल्म राज़ी के बाद आलिया को इन दिनों कई जगह इंटरव्यू देने पड़ रहे हैं। ऐसा ही एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने कहा है कि उन्होंने तो अपने बच्चों के नाम भी अभी से सोच लिए हैं। उन्हें तो दो-तीन नाम मिल भी गए हैं। आलिया ने कहा कि पता नहीं ऐसा क्यों हो रहा है लेकिन ये बात सही है कि आजकल उन्हें बच्चों के नाम में बड़ी दिलचस्पी होने लगी है। वो बड़े ही गौर से बच्चों के नाम जानती हैं। कई नाम तो ऐसे भी निकले जो उन्होंने सुने भी नहीं हैं। आलिया के मुताबिक बाहर तो ऐसे लगता है जैसे सब मुझे बच्चे की तरह ट्रीट कर रहे हों लेकिन घर में कभी उन्हें कोई बच्ची नहीं समझता। हमेशा अपनी उम्र से बड़े लोगों से ही दोस्ती की है।

आलिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में ये भी कहा था कि अगर लोग उनके और रणबीर सिंह को लेकर किसी तरह के रिलेशनशिप की बातें करते भी हों तो उससे उन्हें कोई फ़र्क नहीं पड़ता। पिछले दिनों रणबीर कपूर ने भी आलिया के साथ शादी की बात को लेकर कोई नाराज़गी ज़ाहिर नहीं की थी। दरअसल साल 2013 में जब करण जौहर का शो कॉफ़ी विथ करण 4 अपने हर सीज़न की तरह तहलका मचा रहा था। एक ऐसे ही एपिसोड में आलिया आईं l आलिया ने तब कहा था कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं l उस समय आलिया ने कहा – “ मुझे याद है रणबीर से वो पहली मुलाकात। जब आपने (करण) फिल्म रॉकस्टार की रिलीज़ के बाद रणबीर से मुझे मिलाते हुए कहा था। ये है रणबीर। बात करो। बताओ की तुम उसको कितना प्यार करती हो। और उस समय मैंने रणबीर के साथ कई सारी बकवास की बातें की। बिना रुके बातें करती ही रही। और रणबीर था कि कहता रहा –बहुत अच्छा, आलिया। उसके बाद भी मैंने कई बार रणबीर से मुलाकात (हैंग आउट) की। मुझे अभी भी लगता है कि वो बहुत ही प्यारा है। मैं अभी भी उससे शादी करना चाहती हूं”। मज़े की बात है कि उस वक्त रणबीर और दीपिका पादुकोण के बीच सब खत्म हो चुका था और रणबीर के साथ कटरीना कैफ की ‘गहरी दोस्ती’ की ख़बरें आ रही थीं लेकिन भट्ट साहब की मासूम आलिया, इन सब से बेफिक्र थी ।

इसी दौरान शो में जब करण ने ये भी पूछ डाला कि अगर कटरीना को तुम्हारे इस प्लान के बारे में पता चला तो, आलिया ने कहा – सब तो मेरा प्लान जानते ही हैं न । अब तो ऑन रिकार्ड कह दिया है । मैं तो उसे स्वीकारने को तैयार हूं । अब जब ये बात रणबीर कपूर तक पहुंची तो उन्होंने इसका जवाब दे दिया है l रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि फिलहाल तो मुझे उन पर क्रश हो गया है l वो ऐसा आलिया की हाल ही में आई फिल्म राज़ी में उनके काम की तारीफ़ करते हुए कह रहे थे l रणबीर ने कहा कि ये भारतीय सिनेमा की कुछ बेहतरीन फिल्मों में से एक है l अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं तो जाहिर है इस तरह की क्लोज़ रिलेशन वाली ख़बरें तो आएंगी ही l

यह भी पढ़ें: ‘मैं रणबीर से शादी करना चाहती हूं’, आलिया की चाहत पर कपूरज़ादे का जवाब आया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.