Move to Jagran APP

‘मैं रणबीर से शादी करना चाहती हूं’, आलिया की चाहत पर कपूरज़ादे का जवाब आया

आलिया ने कहा – "सब तो मेरा प्लान जानते ही हैं न । अब तो ऑन रिकार्ड कह दिया है। मैं तो उसे स्वीकारने को तैयार हूं।"

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 10 May 2018 04:05 PM (IST)Updated: Sat, 19 May 2018 11:10 AM (IST)
‘मैं रणबीर से शादी करना चाहती हूं’, आलिया की चाहत पर कपूरज़ादे का जवाब आया
‘मैं रणबीर से शादी करना चाहती हूं’, आलिया की चाहत पर कपूरज़ादे का जवाब आया

मुंबई। हाल ही में जब सोनम कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट की एंट्री हुई तो कुछ लोगों के लिए ये ‘मसाला ख़बर’ से कम बात नहीं थी। वैसे भी इधर के दिनों में रणबीर और आलिया को लेकर ख़ूब बातें ‘पक’ रही हैं। अब रणबीर के प्रति आलिया का क्रश कोई नया नहीं है। कुछ साल पहले तो उन्होंने रणबीर से अपनी शादी की इच्छा भी ज़ाहिर कर दी थी। रणबीर ने भी इस पर जवाब दे ही दिया है l 

loksabha election banner

ये बात साल 2013 की है जब करण जौहर का शो कॉफ़ी विथ करण 4 अपने हर सीज़न की तरह तहलका मचा रहा था। एक ऐसे ही एपिसोड में आलिया आईं l आलिया ने तब कहा था कि वो रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं l अब जब ये बात रणबीर कपूर तक पहुंची तो उन्होंने इसका जवाब दे दिया है l रणबीर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है कि फिलहाल तो मुझे उन पर क्रश हो गया है l वो ऐसा आलिया की हाल ही में आई फिल्म राज़ी में उनके काम की तारीफ़ करते हुए कह रहे थे l रणबीर ने कहा कि ये भारतीय सिनेमा की कुछ बेहतरीन फिल्मों में से एक है l वैसे इन दिनों आलिया भट्ट और नीतू सिंह की बॉन्डिंग की भी चर्चा हो रही है l बताया जाता है कि रणबीर की माँ नीतू सिंह (नीतू कपूर) आलिया की बहुत बड़ी फैन हैं l अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं तो जाहिर है इस तरह की क्लोज़ रिलेशन वाली ख़बरें तो आएंगी ही l 

बता दें कि आलिया जब करण जौहर के शो में आई थीं , उस समय आलिया ने कहा – “ मुझे याद है रणबीर से वो पहली मुलाकात। जब आपने (करण) फिल्म रॉकस्टार की रिलीज़ के बाद रणबीर से मुझे मिलाते हुए कहा था। ये है रणबीर। बात करो। बताओ की तुम उसको कितना प्यार करती हो। और उस समय मैंने रणबीर के साथ कई सारी बकवास की बातें की। बिना रुके बातें करती ही रही। और रणबीर था कि कहता रहा –बहुत अच्छा, आलिया। उसके बाद भी मैंने कई बार रणबीर से मुलाकात (हैंग आउट) की। मुझे अभी भी लगता है कि वो बहुत ही प्यारा है। मैं अभी भी उससे शादी करना चाहती हूं”।

मज़े की बात है कि उस वक्त रणबीर और दीपिका पादुकोण के बीच सब खत्म हो चुका था और रणबीर के साथ कटरीना कैफ की ‘गहरी दोस्ती’ की ख़बरें आ रही थीं लेकिन भट्ट साहब की मासूम आलिया, इन सब से बेफिक्र थी । इसी दौरान शो में जब करण ने ये भी पूछ डाला कि अगर कटरीना को तुम्हारे इस प्लान के बारे में पता चला तो, आलिया ने कहा – सब तो मेरा प्लान जानते ही हैं न । अब तो ऑन रिकार्ड कह दिया है । मैं तो उसे स्वीकारने को तैयार हूं ।

रणबीर और आलिया के बीच की ये ‘गॉसिप’ से आगे की ख़बर है या नहीं ये तो समय ही बताएगा लेकिन फिलहाल आलिया तो पांच साल पुरानी बात इस बात पर अमल करने वाली हैं, लगता नहीं। आलिया इन दिनों अपनी तीन फिल्मों कलंक, गल्ली बॉय और ब्रह्मास्त्र में बिज़ी हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office: इस हफ़्ते आलिया भट्ट की राज़ी, पहले दिन इतने करोड़ की उम्मीद


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.