इस साल का नंबर वन आइटम सॉंग करने वाली नोरा अगले साल फिर दिखायेंगी ऐसा कमाल

फिल्म में जॉन का रोल संजीव कुमार यादव का होगा, जिनकी बाटला हाउस एनकाउंटर में बड़ी भूमिका रही। ये कहानी एक ऐसे पुलिसवाले की होगी जिसने कई सारे मेडल हासिल किये लेकिन वो उतना ही विवादित भी रहा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 23 Dec 2018 08:45 PM (IST) Updated:Mon, 24 Dec 2018 11:19 AM (IST)
इस साल का नंबर वन आइटम सॉंग करने वाली नोरा अगले साल फिर दिखायेंगी ऐसा कमाल
इस साल का नंबर वन आइटम सॉंग करने वाली नोरा अगले साल फिर दिखायेंगी ऐसा कमाल

मुंबई। फिल्म परमाणु द स्टोरी ऑफ पोखरण के बाद जॉन अब्राहम फिर एक बार रियलिस्टिक कहानी पर बन रही फिल्म का हिस्सा हैं। बाटला हाउस एनकाउंटर पर बन रही इस फिल्म में अब उनके साथ नोरा फतेही भी नज़र आएंगी। मोरक्को से आई नोरा फतेही इन दिनों ख़ूब सुर्ख़ियों में हैं। गूगल ने साल 2018 में इन्टरनेट पर तलाशे गए गानों में सबसे पहला नंबर उन्हीं के परफॉर्म किये गाने दिलबर दिलबर को चुना है l 

जॉन के साथ फिल्म सत्यमेव जयते में उन्होंने सुष्मिता सेन के हिट गाने ‘दिलबर दिलबर...’ को फिर से अपने अंदाज़ में पेश किया था जिसकी ख़ूब चर्चा थी। इसका अरेबिक वर्जन भी धूम मचा रहा है l वो जॉन के साथ फिर दिखेंगी l इस बार बाटला हाउस में । फिल्म में उनका अहम् रोल होगा। इस बारे में फिल्म के निर्माता- निर्देशक निखिल आडवाणी ने बताया कि पिछली फिल्म के दौरान ही मुझे पता चल गया था कि नोरा सिर्फ आइटम सॉंग ही नहीं करतीं बल्कि उन्हें सिनेमा की बारीकियों का भी ज्ञान है।

नोरा के मुताबिक इस फिल्म में अपने रोल के लिए उन्हें अपने डिक्शन पर काम करना है, जिसके लिए वर्कशॉप करना होगा। नोरा ने फिल्म स्त्री में एक आइटम सॉंग किया था और वो सलमान खान की फिल्म भारत में भी दिखेंगी l बाटला हाउस नाम की ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज़ की जायेगी। फिल्म से जॉन का लुक रिलीज़ किया गया है, जिसमें वो वर्दी पहने और चश्मा लगाए बहुत ही कड़क मिज़ाज अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

फिल्म में जॉन का रोल संजीव कुमार यादव का होगा, जिनकी बाटला हाउस एनकाउंटर में बड़ी भूमिका रही। ये कहानी एक ऐसे पुलिसवाले की होगी जिसने कई सारे मेडल हासिल किये लेकिन वो उतना ही विवादित भी रहा। जॉन जिस पुलिसवाले का रोल करेंगे उसके नाम 70 एनकाउंटर , 30 मामलों में 22 को सजा दिलवाने और 9 वीरता पुरस्कार पाने के रिकॉर्ड है।

जॉन के मुताबिक मद्रास कैफे और परमाणु द स्टोरी और पोखरण जैसी फिल्म बनाने के बाद वो बाटला हाउस की स्क्रिप को लेकर बहुत ही उत्सुक थे। रितेश की स्क्रिप्ट उच्च स्तर की रही और उसकी इमोशनल और थ्रिलिंग स्टोरी ने मुझे काफी प्रभावित किया। साल 2008 में 19 सितम्बर को दिल्ली के बाटला हाउस में एनकाउंटर हुआ था। इसे ऑपरेशन बाटला हाउस का नाम दिया गया। दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद को मार गिराया गया लेकिन सैफ मोहम्मद और आरिज़ खान भागने में कामयाब हो गए। उस दौरान एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें: Zero Box Office Collection: दूसरे दिन शाहरुख़ खान को बहुत बड़ा झटका, ज़ीरो की इतनी कमाई

chat bot
आपका साथी