शाहरुख़ खान इस ईद पर फैंस को देंगे ‘डबल सलमान’ वाला तोहफ़ा

दर्शकों को ईदी देने के लिए बनाई गई इस योजना के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 01 Jun 2018 03:04 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jun 2018 10:59 AM (IST)
शाहरुख़ खान इस  ईद पर फैंस को देंगे ‘डबल सलमान’ वाला तोहफ़ा
शाहरुख़ खान इस ईद पर फैंस को देंगे ‘डबल सलमान’ वाला तोहफ़ा

मुंबई। ये ईद सलमान खान के चाहने वालों के लिए डबल तोहफ़ा लेकर आ रही है। सिनेमाघरों में इस पर्व पर सलमान डबल धमाका करने जा रहे हैं।

ये तो आपको पता ही होंगा कि शाहरुख़ खान फिल्म ज़ीरो लेकर आ रहे हैं। आनंद एल राय के निर्देशन में इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों अमेरिका के अलबामा में चल रही है। ये भी ख़बर आपको है कि इस फिल्म में ढेर सारे सितारे होंगे और साथ में सलमान खान भी। अब ताज़ा ख़बर ये है कि इस ईद पर जब सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 लेकर आयेंगे तो उस दिन से उनका फिल्म ज़ीरो में किया गया छोटा सा रोल भी नज़र आएगा। बताया जा रहा है कि ज़ीरो के मेकर्स ने रेस 3 के साथ उनकी फिल्म में सलमान के किये गए काम की एक झलक जारी करने की योजना बनाई है। ज़ीरो में सलमान, एक गाने और कुछ सीन्स में भी हैं।

जानकारी के मुताबिक ईद के ख़ास मौके पर जारी करने होने वाली ये स्पेशल क्लिप करीब एक मिनट की होगी। ये भी कहा जा रहा है कि इस सीन में आप शाहरुख़ और सलमान को भी एक साथ देख सकते हैं। दर्शकों को ईदी देने के लिए बनाई गई इस योजना के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। शाहरुख़ खान फिल्म ज़ीरो में एक बौने का रोल कर रहे हैं और अपने पहले प्रोमो में ही उन्होंने इस बात को स्पष्ट कर दिया था कि फिल्म का नाम इसलिए ज़ीरो है क्योंकि जब ज़ीरो किसी के पीछे लग जाता है तो वो उसकी ज़िंदगी बदल देता है।

फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा हैं जो एक असफल वैज्ञानिक का रोल कर रही हैं जबकि कटरीना कैफ, शराब पीने वाली हीरोइन का। इस फिल्म में सितारों की फ़ौज नज़र आने वाली है। फिल्म में काजोल, रानी मुखर्जी , करिश्मा कपूर , दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट कुछ देर के लिए होंगी। श्रीदेवी भी दिखेंगी, जिन्होंने अपने निधन ने पहले ही एक सीन शूट कर लिया था। अभय देओल भी होंगे, जिनके साथ सुश्री श्रेया मिश्रा को लॉच किया जा रहा है । फिल्म ज़ीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

वैसे एक ख़ास जानकारी ये भी है कि ईद के मौके पर देओल्स अपनी फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का ट्रेलर, रेस 3 के साथ अटैच करने वाले हैं और आपको बता दें कि उस फिल्म में भी सलमान एक गाने में नज़र आने वाले हैं । हालांकि अभी ये नहीं पता चला है कि ट्रेलर में सलमान को शमिल किया जाएगा या नहीं ।

यह भी पढ़ें: टाइगर ने ज़िंदा रखी रेमो की 'Dancing Dad', ये है पूरी डिटेल

chat bot
आपका साथी