छपाक में Deepika Padukone को देख kangana ranaut की बहन को याद आई अपनी कहानी, लेकिन...

kangana ranaut and deepika padukone story- जहां रंगोली ने अपने एक ट्वीट में दीपिका की तारीफ़ की तो दूसरी तरफ उन्होंने तंज कसने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 05:10 PM (IST) Updated:Fri, 29 Mar 2019 11:40 AM (IST)
छपाक में Deepika Padukone को देख kangana ranaut की बहन को याद आई अपनी कहानी, लेकिन...
छपाक में Deepika Padukone को देख kangana ranaut की बहन को याद आई अपनी कहानी, लेकिन...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म छपाक का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म में दीपिका का लुक क्या होगा, मेकर्स ने इसकी झलक दर्शकों के सामने प्रस्तुत कर दी है. खुद दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया पर यह तस्वीर शेयर की है. ऐसे में जहां सोमवार की सुबह से ही जबसे दीपिका का लुक सामने आया है. इसे लेकर बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों ने दीपिका की तारीफ़ की है लेकिन सबसे अधिक ध्यान आकर्षित किया है कंगना रनौत (kangana ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने.

याद हो कि कंगना और दीपिका के बीच उस वक़्त से मनमुटाव है, जब कंगना को यह बात बुरी लगी थी कि दीपिका ने एक अवॉर्ड शो के दौरान वह पुरस्कार कंगना को डेडीकेट कर दिया था. कंगना का कहना था कि दीपिका ने उन्हें व्यक्तिगत तरीके से कभी बधाई नहीं दी थी. इसके बाद कंगना ने हाल ही में उनकी फिल्म मणिकर्णिका को बॉलीवुड की किसी भी पर्सनालिटी द्वारा सपोर्ट न करने की वजह से दीपिका समेत कई अभिनेत्रियों पर सवाल खड़े किये थे. लेकिन रंगोली ने इस फिल्म को पूरी तरह से सपोर्ट करते हुए कहा है कि वह खुद इस फिल्म की सबसे बड़ी चीयर लीडर होंगीं. उन्होंने दीपिका और मेघना दोनों की ही सराहना की है.

No matter how unfair and unjust the world is we musn’t reflect what we hate, this is commendable on @deepikapadukone and @meghnagulzar part, being an acid attack survivor I pledge to be their biggest cheerleader #Chhapaak 👏🏻👏🏻👏🏻👏🏻 https://t.co/TdY5WpZjtE

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) March 25, 2019

I am also thinking the same, all the rats are out of the hole now 😁 https://t.co/UT3jpZVJ3S

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) March 25, 2019

बता दें कि रंगोली खुद एक एसिड अटैक सर्वाइवर रही हैं. यही वजह है कि वह इस फिल्म के सपोर्ट में हैं. लेकिन जहां रंगोली ने अपने एक ट्वीट में दीपिका की तारीफ़ की तो दूसरी तरफ उन्होंने तंज कसने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी.

अगले ही ट्वीट में जब एक यूजर ने रंगोली के दीपिका की फिल्म को सपोर्ट करने को लेकर सराहना करते हुए लिखा कि बॉलीवुड तब कहां था, जब कंगना ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था. इस ट्वीट के जवाब में रंगोली ने दो टूक बात करते हुए लिखा है कि मैं भी यही सोच रही थी कि ये सारे चूहे अब अपनी बिल से बाहर निकल रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Naagin 3 Update: शाहरुख़ के थंगबली लेंगे बेला से बदला, कहानी में आया है ऐसा ट्विस्ट

chat bot
आपका साथी