Photos: ख़ाकी के साये में हाथों में हाथ डाले निकले दीपिका और रणवीर

रणवीर सिंह का इन दिनों ज़ोया अख़्तर से ख़ास कनेक्शन है क्योंकि वो ज़ोया की फिल्म गल्ली बॉयज़ में लीड रोल कर रहे हैं और इस फिल्म में उनके अपोज़िट आलिया भट्ट भी हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 02 Dec 2017 02:56 PM (IST) Updated:Sun, 10 Dec 2017 09:28 AM (IST)
Photos: ख़ाकी के साये में हाथों में हाथ डाले निकले दीपिका और रणवीर
Photos: ख़ाकी के साये में हाथों में हाथ डाले निकले दीपिका और रणवीर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म पद्मावती के विरोध के बीच लगातार मिल रही धमकियों के बीच रणबीर दीपिका मुंबई में सार्वजानिक रूप से हाथ में हाथ डाले दिखे लेकिन पुलिस की सुरक्षा में।

मुंबई में डायरेक्टर ज़ोया अख़्तर के घर सितारों का जमावड़ा था और इसी दौरान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह वहां पहुंचे। इस पार्टी में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और निर्माता रितेश सिधवानी सहित कई लोग आये थे लेकिन नज़रे दीपिका और रणवीर पर थीं।  दीपिका पहले एक अवार्ड शो में गईं थी लेकिन वहां मीडिया के सामने रुकी नहीं और जल्दबाजी में वहां से निकल गई।

वो अकेले ज़ोया अख़्तर के घर पहुंची। लेकिन उनके साथ पुलिस थी क्योंकि जिस तरह से दीपिका के खिलाफ़ जानलेवा धमकी आई हैं उसके बाद उनको मुंबई पुलिस ने सुरक्षा दी है। बाद में दोनों साथ बाहर निकले। एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए लेकिन जैसे ही दोनों बाहर आये मीडिया के कैमरों को देखकर हाथ छोड़ दिया।

दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे ही मधुर हैं इसका सबूत उन्होंने पहले ही दे दिया था। पिछले दिनों रणवीर का एक वीडियो भी आया था जिसमें वो दीपिका की तारीफ़ में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' गाना गाते दिखे। इस दौरान रणवीर सिंह ने कहा था,'जिस प्रकार आपके करोड़ों चाहने वाले है उसी तरह मैं भी आपका चाहने वाला हूँ। मैं सदैव प्रार्थना करूँगा कि भगवान आपके जीवन में उजाला बनाए रखें। आपकी तरह दूसरा कोई नहीं है।

 

यह भी पढ़ें:नवंबर 2017: मौसम से भी ज़्यादा ठंडा रहा बॉलीवुड बॉक्स ऑफ़िस, फिरंगियों ने बाज़ी मारी

 

वैसे रणवीर सिंह का इन दिनों ज़ोया अख़्तर से ख़ास कनेक्शन है क्योंकि वो ज़ोया की फिल्म गल्ली बॉयज़ में लीड रोल कर रहे हैं और इस फिल्म में उनके अपोज़िट आलिया भट्ट भी हैं।

chat bot
आपका साथी