महिलाओं से छेड़छाड़ को लेकर गुस्से में हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां

नागिन फेम मौनी रॉय ने कहा कि इस तरह की घटनाएं बताती हैं कि हम किस तरह घटिया मानसिकता के साथ जी रहे हैं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 11 Dec 2017 03:46 PM (IST) Updated:Tue, 12 Dec 2017 12:13 PM (IST)
महिलाओं से छेड़छाड़ को लेकर गुस्से में हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां
महिलाओं से छेड़छाड़ को लेकर गुस्से में हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आमिर खान की फिल्म दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार में काम कर चुकी अभिनेत्री ज़ायरा वसीम छेड़खानी मामले के बाद घर तरफ़ गुस्सा फूट पड़ा है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने भी इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

मुंबई में रविवार को हुए एक अवार्ड समारोह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों ने इस बारे में खुल कर अपनी राय रखी है। ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं भूमि पेडणेकर ने कहा कि दुःख की बात है। वह अभी बच्ची है। दरअसल, यह हमारे कल्चर की परेशानी हैं कि लोग यहां किस तरह सोचते हैं। अगर आप एक्ट्रेस हैं तो लोगों को लगता है कि आप उनकी प्रॉपर्टी हैं। यह काफी दुखद है लेकिन मुझे इस बात ख़ुशी है कि उन्होंने इसे सोशल नेटवर्किंग साईट पर डाला।

करीना कपूर ने कहा कि हम महिलाएं फाइटर्स हैं और हमेशा हर स्थिति में लड़ना अच्छी तरह से जानती हैं। प्रोफेशनल हो या पर्सनल हर हाल में वह सिचुएशन से डील करना जानती हैं। महिलाओं से जबरदस्ती करने का स्पष्ट विरोध करने के मुद्दे पर बनी फिल्म पिंक में काम कर चुकीं तापसी पन्नू का मानना है कि मैं चाहूंगी कि ज़ायरा को जस्टिस मिले। यह अच्छी बात है कि उसने कम से कम इस बारे में बात तो की।

माधुरी दीक्षित का इस बारे में यही मानना है कि यह नहीं होना चाहिए था। फिर चाहे वह इंडिया हो या दुनिया का कोई भी हिस्सा हो, लड़कियों के साथ ऐसा कहीं भी नहीं होना चाहिए।

जायरा छेड़खानी केस: आरोपी के बचाव में पत्‍नी ने कहा- ‘पब्‍लिसिटी स्‍टंट’

 

ज़रीन खान का कहना है “मुझे इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं है लेकिन दुःख होता है। लोग क्यों इस तरह का काम करते हैं। गंदी हरकत करते हैं। एक तरफ तो हम महिलाओं की शक्ति की बात करते हैं लेकिन सेफ्टी का ख्याल नहीं रख पाते हैं। इसे लेकर एक्शन लेना ही चाहिए। नागिन फेम मौनी रॉय ने कहा कि इस तरह की घटनाएं बताती हैं कि हम किस तरह घटिया मानसिकता के साथ जी रहे हैं।

यह भी पढ़ें:करीना कपूर की नज़र में हर महिला योद्धा है, किसी से भी निपट सकती है

सिर्फ़ बॉलीवुड की हीरोइनों ही नहीं बल्कि मेल कलाकार भी ज़ायरा के साथ हुई इस घटना को लेकर गुस्से में दिखे। सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि हमलोग बातें बहुत करते हैं लेकिन सही जगह पर बात करना और एक्शन लेना जरूरी है।

chat bot
आपका साथी