Exclusive:अक्टूबर में इलियाना या आलिया के साथ बन सकती है वरुण की जोड़ी

ख़बर है कि फिल्म के लिए आलिया भट्ट और इलियाना डिक्रूज दोनों के नाम पर ही विचार किया जा रहा है। दोनों की वरुण के साथ केमेस्ट्री पसंद की जाती रही है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 17 Aug 2017 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 18 Aug 2017 12:07 PM (IST)
Exclusive:अक्टूबर में इलियाना या आलिया के साथ बन सकती है वरुण की जोड़ी
Exclusive:अक्टूबर में इलियाना या आलिया के साथ बन सकती है वरुण की जोड़ी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शूजित सरकार की फिल्म 'अक्तूबर' की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। फिल्म के टाइटल को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है और अब इसके नामकरण के पीछे का कारण भी पता चल गया है।

सूत्रों के अनुसार फिल्म की कहानी ठंड के मौसम की है। यह एक लव स्टोरी है। फिल्म की शूटिंग अधिकतर दिल्ली में होने वाली है और कहानी भी दिल्ली के ही बैकड्रॉप पर हो सकती है। दिल्ली में अक्तूबर के महीने में गुलाबी ठंड होती है और इसलिए फिल्म का नाम अक्तूबर रखा गया है।

सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि अब तक इस फिल्म के लिए अभिनेत्री का चयन नहीं हुआ है। ख़बर है कि फिल्म के लिए आलिया भट्ट और इलियाना डिक्रूज दोनों के नाम पर ही विचार किया जा रहा है। दोनों की वरुण के साथ केमेस्ट्री पसंद की जाती रही है।

यह भी पढ़ें:Box Office: बुधवार को धीमी पड़ी टॉयलेट की रफ़्तार, सैकड़ा अभी थोड़ी दूर

 

अब तक नाम फाइनल नहीं हुआ है। ख़बर यह भी है कि फिल्म की कहानी में वरुण का किरदार कुछ इस तरह लिखा गया है, कि उसका कनेक्शन बीमारियों से होगा लेकिन चूंकि फिल्म का लेखन जूही चतुर्वेदी कर रही हैं तो दर्शक इस बात से तो आश्वस्त रह सकते हैं कि यह कोई ट्रेजिक लव स्टोरी नहीं होगी क्योंकि जूही हमेशा ही हल्के-फुल्के अंदाज़ में ह्युमर प्रस्तुत करती हैं और दर्शकों को उनकी कहानियां पसंद भी आती हैं।

chat bot
आपका साथी