Exclusive: रियल लाइफ़ में कितना शरीफ़ है ये ‘उचक्का’, जानकर रह जाएंगे हैरान !

ओशिवरा के नज़दीक एक सिग्नल पर अपनी ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस ने नाम ना बताने की शर्त पर यह बताया...

By Manoj KumarEdited By: Publish:Wed, 12 Oct 2016 04:25 PM (IST) Updated:Wed, 12 Oct 2016 04:50 PM (IST)
Exclusive: रियल लाइफ़ में कितना शरीफ़ है ये ‘उचक्का’, जानकर रह जाएंगे हैरान !

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए मशहूर विजय राज़ 'सात उचक्के' में खुराफाती दिमाग वाले शख्स के रोल में नज़र आने वाले हैं, लेकिन रियल लाइफ़ में विजय कितने शरीफ़ इंसान हैं इसका राज़ अब खुल चुका है।

दिलचस्प बात ये है कि विजय की शराफ़त का खुलासा एक ट्रैफिर पुलिस के सिपाही ने किया है। ओशिवरा के नज़दीक एक सिग्नल पर अपनी ड्यूटी कर रहे ट्रैफिक पुलिस ने नाम ना बताने की शर्त पर यह बताया कि आम तौर कई सेलेब्रिटीज़ सिग्नल तोड़ते हैं और फिर धौंस भी जमाते हैं, लेकिन विजय राज़ वैसे नहीं हैं। अगर उन्होंने कभी ग़लती से सिग्नल क्रॉस कर लिया हो तो वह आगे जाकर रुक जाते हैं और फिर खुद पीछे आकर ज़ुर्माना भी भर देते हैं।

हैरान कर देगा सोनाक्षी सिन्हा की सगाई का सच

इस बारे में जब विजय राज़ से बात हुई तो उन्होंने हंसते हुए बताया- ''यह सच है कि भले ही आपने फिल्मों में हमेशा मुझे मस्तमौला, बेफ़िक्र और बदमाशों वाला किरदार निभाते हुए देखा होगा और लोग मुझे मेरे फ़िल्मी किरदारों की तरह ही वास्तविक ज़िंदगी में भी ऐसा ही सोचते हों, लेकिन हक़ीक़त यह है कि मैं वैसा बिलकुल नहीं हूं। मैं मस्तमौला हूं, लेकिन लापरवाह नहीं हूं और खासतौर से ट्रैफिक सिग्नल तो मैं कभी नहीं तोड़ता हूं।''

मिलिए बिग बॉस के घर में रहने वाले आम और ख़ास कंटेस्टेंट्स से

विजय बताते हैं कि अगर गलती से कभी सिग्नल जम्प कर भी गए तो वापस आकर ज़ुर्माना भरते हैं। क्योंकि ऐसा करना वो अपने फ़र्ज़ मानते हैं। संजीव शर्मा निर्देशित विजय राज़ की फ़िल्म ‘सात उच्चके’ इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही है।

chat bot
आपका साथी