‘कूली नं 1’ के रीमेक में Govinda की स्टाइल में नाचेंगे Varun Dhawan, Karishma Kapoor की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड के सीनियर कॉमेडियन जॉनी लीवर भी इस फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘कूली नं 1’ में इंस्पेक्टर का रोल टीकू सुल्तानिया नें किया था जिसे अब जॉनी लीवर करेंगे।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 20 Jul 2019 05:16 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jul 2019 05:16 PM (IST)
‘कूली नं 1’ के रीमेक में Govinda की स्टाइल में नाचेंगे Varun Dhawan, Karishma Kapoor की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस
‘कूली नं 1’ के रीमेक में Govinda की स्टाइल में नाचेंगे Varun Dhawan, Karishma Kapoor की जगह लेंगी ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली, जेएनएन। 1995 में आई गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कूली नं 1’ का रीमेक जल्द ही बनने जा रहा है। डेविड धवन की इस फिल्म में गोविंदा की जगह वरुण धवन को दी गई है। इस फिल्म में जॉनी लीवर और परेश रावल भी होंगे। 1995 का ‘कूली नं वन’ में गोविंदा, करिश्मा कपूर, कादर खान, शक्ति कपूर और सदाशिव ने अपनी एक्टिंग का जादू चलाया था।

डेविड धवन की कूली नं वन के रीमेक में करिश्मा कपूर की तरह सारा अली खान ठुमके लगाते नज़र आने वाली है। इन दोनों लीड कास्ट को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। देखना होगा कि सारा अली और वरुण की जोड़ी गोविंदा और करिश्मा के किरदार के साथ इंसाफ कर पाती है या नही। इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से बेंकॉक में शुरू होने वाली है।

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के सीनियर कॉमेडियन जॉनी लीवर भी इस फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। ‘कूली नं 1’ में इंस्पेक्टर का रोल टीकू सुल्तानिया नें किया था जिसे अब जॉनी लीवर करेंगे। इससे पहले भी जॉनी लीवर डेविड धवन के साथ ‘दुल्हन हम ले जाएंगे ’,‘दीवाना मस्ताना ’ और ‘जुड़वा 2’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। एक इंटरव्यू में जॉनी ने बताया कि वे सूपर एक्टर वरुण धवन के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

पिता का रोल निभाने वाले कादर खान की भूमिका के लिए परेश रावल को साइन किया गया है। परेश रावल और वरुण की दामाद-ससुर वाली जोड़ी देखना काफी मज़ेदार होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Judgementall Hai Kya में क्रेजी बॉबी बनेंगी Kangana Ranaut, ऐसा है किरदार

‘कूली नं 1’ फिल्म के सभी गाने ‘हुस्न है सुहाना’,‘जेठ की दुपहरी में’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ इतने हिट हुए थे कि आज भी सबकी जुबान पर चढ़े हुए हैं। ‘कूली नं 1’ के रीमेक की शूटिंग 5 अगस्त से बेंकॉक में शुरू होने वाली है। इस फिल्म को अगले साल मई में रिलीज़ किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी