एक बात जो वरुण धवन को कभी चुभती थी, किया ख़ुलासा

यह पूछे जाने पर कि क्या इस फिल्म से वह नेशनल अवॉर्ड की उम्मीद कर रहे हैं. वह कहते हैं कि यह कह पाना मुश्किल है

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 05 Oct 2018 03:30 PM (IST) Updated:Fri, 05 Oct 2018 03:30 PM (IST)
एक बात जो वरुण धवन को कभी चुभती थी, किया ख़ुलासा
एक बात जो वरुण धवन को कभी चुभती थी, किया ख़ुलासा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वरुण धवन की फिल्म सुई धागा ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा बिजनेस कर लिया है.फिल्म की सक्सेस प्रेस कांफ्रेंस पर वरुण धवन ने बातचीत में कहा कि उन्हें खुशी है कि इस फिल्म से उनके प्रति लोगों का नजरिया अब बदला है.

वरुण ने कहा कि लोगों को अब तक यही लगता था कि जब वरुण की पहली फिल्म आयी थी तो उन्हें सब यही बोलते थे, कि वह चॉकलेटी ब्वॉय हैं लेकिन अब उनकी इमेज बदली है. अब लोग उनके परफॉरमेंस पर बातें करने लगे हैं तो उन्हें अच्छा लगने लगा है. हालांकि वह कहते हैं कि उन्हें पहली फिल्म से ही ऐसा लगा था कि वह अच्छे कलाकार हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या इस फिल्म से वह नेशनल अवॉर्ड की उम्मीद कर रहे हैं. वह कहते हैं कि यह कह पाना मुश्किल है लेकिन अगर ऐसा होता है कि ऐसी फिल्म जिसे दर्शक बहुत प्यार दे रहे हैं तो खुशी मिलेगी. वह कहते हैं कि उन्हें लगातार लोग मौजी के रूप में पसंद कर रहे हैं. एयरपोर्ट पर भी वह जा रहे हैं तो लोग उन्हें मौजी कह कर ही पुकार रहे हैं तो इससे काफी खुशी मिल रही है.

वरुण ने आगे कहा कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में उन्होंने काफी साइकलिंग की. लेकिन जिस तरह की साइकलिंग इस फिल्म के लिए उन्होंने की है, वह काफी उनके लिए टफ रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमें मौजी की तरह जीने की आदत नहीं थी लेकिन शरत कटारिया ने काफी अधिक काम करवाया और वरुण ने किया भी. इसलिए उन्हें लगता है कि इस तरह की फिल्में करते रहना चाहिए.

उधर शशांक खेतान ने एक स्पाई फिल्म का कंसेप्ट करण और वरुण दोनों को सुनाया है और दोनों को फिल्म का ये कंसेप्ट बहुत पसंद भी आया है. यही वजह है कि अब करण भी चाह रहे हैं कि पहले इसी फिल्म का निर्माण किया जाए। फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी। फिलहाल वरुण कलंक फिल्म की मेकिंग में जुटे हुए हैं। इस एक्शन फिल्म के लिए शशांक हॉलीवुड के स्टंट एक्सपर्ट की मदद भी लेने वाले हैं। शशांक ने खुद यह स्वीकारा भी है कि वह एक्शन फिल्म करना चाहते हैं. चूंकि अब तक लगातार उन्होंने लव स्टोरीज ही बनाई है. वहीं रणभूमि उनकी पीरियड फिल्म है, जिसमें काफी रिसर्च की जरूरत है, इसलिए वह चाहते हैं कि इस फिल्म पर पूरा वक़्त दें.

यह भी पढ़ें: तनुश्री दत्ता प्रकरण: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की भी आई ऐसी प्रतिक्रिया

chat bot
आपका साथी