तनुश्री दत्ता प्रकरण: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की भी आई ऐसी प्रतिक्रिया

अनुष्का ने कहा कि तनुश्री ने जो हिम्मत दिखाई है. यह हमारी डयूटी है कि हम उनकी इज्जत करें और कम से कम उन्हें तो सुनें.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 05 Oct 2018 03:13 PM (IST) Updated:Fri, 05 Oct 2018 03:13 PM (IST)
तनुश्री दत्ता प्रकरण: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की भी आई ऐसी प्रतिक्रिया
तनुश्री दत्ता प्रकरण: अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की भी आई ऐसी प्रतिक्रिया

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मामले को लेकर लगातार सेलिब्रिटी अपनी राय रख रहे हैं. ऐसे में सुई धागा के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अनुष्का शर्मा ने भी इस पर अपनी खुल कर बात रखी है.

अनुष्का शर्मा ने मीडिया से कहा कि एक इंडिविजुअल के लिए इस तरह के मैटर पर बोलना आसान नहीं होता है. तनुश्री ने हिम्मत दिखाई है और बहुत जरूरी है कि इसके बाद उनका कैरेक्टर एनालिसिस नहीं किया जाये. उन्हें लेकर जजमेंटल न हुआ जाये. अनुष्का ने कहा कि वह मीडिया से भी अपील करना चाहेंगी कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों के साथ जिस तरह की बातें लिखी जा रही हैं. वह न लिखा जाये. क्योंकि यह सच है कि एक लड़की के लिए आकर ये बात करना कठिन होता है. ऐसे में जो लोग यह कह रहे हैं कि इतने सालों के बाद क्यों कहा, अब क्यों? पहले क्यों नहीं? इस तरह की बात होनी ही नहीं चाहिए. साथ ही यह सच है कि हर जगह ऐसा होता है. सिर्फ हमारी ही इंडस्ट्री में नहीं. यह भी सच है कि हमारा वर्क प्लेस हर तरह से सेफ होना ही चाहिए, चूंकि हम सबसे ज्यादा वक्त वहीं गुजारते हैं.घर से भी ज्यादा.

अनुष्का ने कहा कि तनुश्री ने जो हिम्मत दिखाई है. यह हमारी डयूटी है कि हम उनकी इज्जत करें और कम से कम उन्हें तो सुनें. इस तरह से जब लड़कियां सामने आकर बोलेंगी, तभी दूसरी लड़कियों को भी हिम्मत मिलेगी और वह अपनी बात रख पायेंगी. इसलिए, यह बहुत अधिक जरूरी है.

वही वरुण का कहना है कि मेरे सेट पर जो भी लड़कियां काम करती हैं, अगर कभी उनके साथ ऐसा कुछ हुआ तो मैं चुप नहीं रहूंगा और मैं कहना चाहता हूं कि हमें चुप नहीं रहना चाहिए. जरूरी है कि इसे लेकर आवाज उठे और उसे रोका जाये. जहां भी महिलाएं साथ काम कर रही हैं. उनके साथ सम्मान से पेश आना जरूरी है. दूसरी बात इस मामले को लेकर सिर्फ बातचीत नहीं होनी चाहिए. इस पर निष्कर्ष जरूरी है और वह भी पूरी जांच पड़ताल के साथ. वरुण का कहना है कि यह भी अजीब बात है कि यह मुद्दा 2008 का है और अब जाकर हम इस पर रियेक्ट कर रहे हैं और यह अच्छा संकेत नहीं है.

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण बनेंगी प्रोड्यूसर, बनाने वाली हैं ये ख़ास फिल्म

chat bot
आपका साथी