वाणी कपूर को यूजर ने दी गंदी गाली, लेकिन एक्ट्रेस ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। सेलेब्स को ट्रोल करने के चक्कर में ट्रोलर्स कभी-कभी अपनी हद पार कर जाते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 02:12 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 02:18 PM (IST)
वाणी कपूर को यूजर ने दी गंदी गाली, लेकिन एक्ट्रेस ने दिया दिल जीतने वाला जवाब
वाणी कपूर को यूजर ने दी गंदी गाली, लेकिन एक्ट्रेस ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

नई दिल्ली, जेएनएनस। बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर किसी न किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं। सेलेब्स को ट्रोल करने के चक्कर में ट्रोलर्स कभी-कभी अपनी हद पार कर जाते हैं। हाल ही में ऐसे ही कुछ हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ। जब इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान एक यूजर उन्हें गंदी गाली दे दी पर वाणी ने उस यूजर को बड़े प्यार से जवाब दिया।

हाल ही में वाणी अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट कर रही थीं इस दौरान एक यूजर ने उनके लिए कमेंट किया, ‘You ugly b**ch’। ज़ाहिर है अपने लिए ऐसी गंदी भाषा को सुनकर किसी को भी गुस्सा आ जाएगा, लेकिन वाणी कपूर को बिल्कुल गुस्सा नहीं आया और उन्होंने बड़ी ही शालीनता से यूजर को जवाब दिया। वाणी ने लिखा ‘आप अंदर-बाहर से सुंदर हैं’ इस कमेंट के साथ वाणी ने एक दिल वाली इमोजी भी बनाई।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब वाणी को ट्रोल किया गया हो। कभी उनके कपड़ों की वजह से तो कभी होंठो की वजह से वो पहले भी ट्रोल हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले एक यूजर ने उनके एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें मर्दाना कहा था। जिसके जवाब में वाणी ने लिखा था, ‘मुझे उम्मीद है कि आप ये जानते हो कि आप एक अटेंशन सीकर के अलावा और कुछ नहीं हो। लेकिन अभी भी वक्त है। अपने आप पर निराश मत हो, आपको अभी भी मदद की जरूरत है’।

 

View this post on Instagram

Part of me you see.. the rest stays with me 🌗

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on May 12, 2020 at 6:31am PDT

वर्क फ्रंट की बात करें तो वाणी साल 2019 अक्टूबर में रिलीज हुई फिल्म 'वॉर' में नज़र आई थीं। फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे। हालांकि इस फिल्म में वाणी को रोल बहुत ज्यादा नहीं था, लेकिन अपने लुक्स और ग्लैमर की वजह से एक्ट्रे्स काफी चर्चा में रही थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया था।

chat bot
आपका साथी