शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सेट पर हादसे में क्रू मेम्बर की मौत

निर्माता टी सीरिज ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है कि वह इस घटना से बेहद दुखी हैं. हम सभी उनके परिवार वाले के साथ हैं. साथ ही हम परिवार को हर संभव मदद करेंगे.

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 25 Jan 2019 12:20 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jan 2019 12:20 PM (IST)
शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सेट पर हादसे में क्रू मेम्बर की मौत
शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह के सेट पर हादसे में क्रू मेम्बर की मौत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग चल रही है और इसको लेकर एक बुरी खबर आई है। उत्तराखंड के मसूरी में फिल्म की शूटिंग हो रही थी जहां पर हादसे में एक क्रू मेंबर की मौत हो गई है।

खबर है कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले 35 वर्षीय राम कुमार का उस वक्त देहांत हो गया जब अचानक इस होटल में हादसा घटा, जहां फिल्म के बाकी यूनिट के लोग भी रुके हुए थे. यह हादसा उस वक्त घटा, जब सभी फिल्म की शूटिंग के लिए निकल रहे थे. कुमार वहां के लोकल क्रू में से एक थे. वह वहां जेनरेटर अॉपरेटर के रूप में मौजूद थे. उस वक्त वह जेनरेटर में पानी के स्तर की जांच कर रहे थे. उसी वक्त जेनरेटर के पंखे में उनका मॉफलर फंस गया और कुमार हादसे के शिकार हो गये. उनके सिर पर गहरी चोट आई थी. इसके बाद उन्हें मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. उन्हें कुछ देर के लिए वेंटिलेटर पर भी रखा गया लेकिन कुछ ही देर में उन्होंने दम तोड़ दिया. राम कुमार के तीन भाई और एक बहन हैं.

फिल्म के निर्माता टी सीरिज ने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा है कि वह इस घटना से बेहद दुखी हैं. हम सभी उनके परिवार वाले के साथ हैं. साथ ही हम परिवार को हर संभव मदद करेंगे.

यह भी पढ़ें: Movie Review Manikarnika : रानी लक्ष्मीबाई बनी कंगना की ऐतिहासिक फिल्म, मिले इतने स्टार्स

यह भी पढ़ें: सलमान के फैन्स को अभी से भाई की ईदी, ऐसा अवतार नहीं देखा होगा, आ गया भारत का टीजर

chat bot
आपका साथी