झील से बरामद हुई एक्टर की लाश

शुक्रवार की रात को बंगाली टीवी के एक जाने-माने एक्टर रोनेन चक्रबर्ती का शव साउथ कोलकाता की एक झील से बरामद हुआ है। रॉनी के नाम से मशहूर रोनेन का शव ईएम बाईपास पर उनके घर के पास ही एक झील से मिला। इसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया

By Monika SharmaEdited By: Publish:Sun, 17 May 2015 02:15 PM (IST) Updated:Sun, 17 May 2015 03:47 PM (IST)
झील से बरामद हुई एक्टर की लाश

कोलकाता। शुक्रवार की रात को बंगाली टीवी के एक जाने-माने एक्टर रोनेन चक्रबर्ती का शव साउथ कोलकाता की एक झील से बरामद हुआ है। रॉनी के नाम से मशहूर रोनेन का शव ईएम बाईपास पर उनके घर के पास ही एक झील से मिला। इसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

कान्स के रेड कार्पेट पर उतरी सोनम, थम गईं सभी की सांसे

एक्टर के परिवार के मुताबिक शुक्रवार की शाम को काम से वापस आने के बाद रोनेन जिम सेशन के लिए निकले थे। इसके बाद वो स्विमिंग के लिए गए थे लेकिन देर रात तक घर नहीं लौटे। घर वालों ने मदद के लिए सर्वे पार्क पुलिस स्टेशन से संपर्क किया।

इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की और छानबीन के लिए उनके घर के पास झील भी पहुंची, जा से उनका शव बरामद किया गया। रोनेन का मोबाइल फोन और बाइक समेत उनका सारा सामान झील के पास ही बरामद हुआ है।

अभी तक एक्टर की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि उनकी मौत डूबने की वजह से हुई है। पुलिस ने उनके शव को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेज दिया है और उसकी रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'दिल धड़कने दो' रुलाएगी भी, हंसाएगी भी - फरहान अख्तर

chat bot
आपका साथी