Sushant Singh Rajput के बाद एक और एक्टर की मुंबई में मौत, परिवार ने जताई हत्या की आशंका

Akshat Utkarsh Death 26 साल के टीवी एक्टर अक्षत उत्कर्ष का मृत शरीर रविवार की रात मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित उनके अपार्टमेंट में मिला था। अम्बोली पुलिस के अनुसार अक्षत काम ना होने की वजह से डिप्रेशन का शिकार थे जिसके चलते उन्होंने सुसाइड का रास्ता चुना।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 05:36 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 06:07 PM (IST)
Sushant Singh Rajput के बाद एक और एक्टर की मुंबई में मौत, परिवार ने जताई हत्या की आशंका
टीवी एक्टर अक्षत उत्कर्ष ने सुसाइड कर ली। (Photo- Mid-Day)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच अभी चल ही रही है कि एक और अभिनेता अक्षत उत्कर्ष की मौत की ख़बर मुंबई से आ रही है। मुंबई पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज़ करके मामले की जांच शुरू कर दी है। आरम्भिक जांच में अक्षत की मौत की वजह आत्महत्या बतायी गयी है। हालांकि परिवार ने हत्या की आशंका जताई है।

26 साल के टीवी एक्टर अक्षत उत्कर्ष का मृत शरीर रविवार की रात मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित उनके अपार्टमेंट में मिला था। अम्बोली पुलिस के अनुसार, अक्षत काम ना होने की वजह से डिप्रेशन का शिकार थे, जिसके चलते उन्होंने सुसाइड का रास्ता चुना। हालांकि, अक्षत के परिवार ने डिप्रेशन की बातों का विरोध किया और दावा किया कि एक्टर की हत्या हुई है। मुंबई पुलिस के हवाले से एएनआई ने ट्वीट कर बताया कि अक्षत ने अंधेरी इलाक़े में स्थित अपने आवास पर सुसाइड कर ली थी। केस दर्ज़ कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है। पोस्टमार्टम के बाद बॉडी परिवार को सौंप दी गयी। 

Actor Akshat Utkarsh dies allegedly by suicide at his residence in Mumbai's Andheri area. Case lodged, matter being probed. Body handed over to family after postmortem: Mumbai Police

— ANI (@ANI) September 29, 2020

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अक्षत अपनी एक महिला मित्र के साथ अंधेरी आरटीओ के पास एक सोसाइटी में रहते थे। अक्षत की मित्र के स्टेटमेंट के अनुसार, रविवार शाम तक उनका व्यवहार सामान्य था। उन्होंने सामान्य रूप से बातचीत की और सोने से पहले साथ में खाना खाया। 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में अम्बोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सोमेश्वर कांथे के हवाले से बताया गया कि एक्सीडेंटल मौत की रिपोर्ट दर्ज़ करके मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी गयी है। आरम्भिक जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी तरह की साजिश के संकेत नहीं मिले हैं। घटना रविवार रात 10 से 11.30 बजे के बीच की है। दोस्तों से पूछताछ में सामने आया कि अक्षत लॉकडाउन में काम ना होने की वजह से परेशान थे और उन्हें दोस्तों और परिवार से उधार मांगकर गुज़ारा करना पड़ रहा था।

हालांकि, परिवार ने मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और हत्या की आशंका ज़ाहिर की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया, जो  उसे मंगलवार को गृहनगर मुज़फ़्फ़रपुर ले गये। 

chat bot
आपका साथी