Tridev की अभिनेत्री सोनम का बड़ा खुलासा, सलमान खान के लुक्स से थीं आकर्षित, बिग बी के लिए कही ये बात

सलमान खान बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है जिसमें महिलाओं की अच्छी संख्या शामिल है। लेकिन सलमान पर सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि एक अभिनेत्री को भी क्रश रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Publish:Sat, 10 Dec 2022 08:45 PM (IST) Updated:Sat, 10 Dec 2022 08:54 PM (IST)
Tridev की अभिनेत्री सोनम का बड़ा खुलासा, सलमान खान के लुक्स से थीं आकर्षित, बिग बी के लिए कही ये बात
File Photo of Bakhtyar Khan aka Sonam and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान की गिनती बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेताओं में होती है। यूएस की एक लीडिंग मैगजीन ने कभी सलमान खान को दुनिया का सातवां सबसे हैंडसम आदमी बताया था। 'भाईजान' के नाम से चर्चित सलमान कि फीमेल फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। सिर्फ आम जनता ही नहीं, बल्कि कई अभिनेत्रियों ने भी उन पर दिल हारा है। 'विजय', 'त्रिदेव' और 'मिट्टी और सोना' जैसी फिल्मों में काम करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस सोनम भी कभी उनके लुक्स पर मर मिटी थीं। ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह सलमान खान से बहुत आकर्षित थीं।

सलमान खान से आकर्षित थीं सोनम

सोनम से पूछा गया कि बॉलीवुड में कौन सा एक्टर है, जिनसे वह बहुत आकर्षित थीं। इस सवाल पर पहले तो उन्होंने चुप्पी साधी। बाद में जवाब में कहा 'सलमान खान।' हालांकि इसके बाद सोनम ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया।

अमिताभ बच्चन की तारीफ में सोनम ने कही यह बात

सोनम ने यह भी बताया कि अमिताभ बच्चन और शशि कपूर के साथ फिल्म 'अजूबा' में काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा। उन्होंने कहा, 'फिल्मिस्तान स्टूडियो में शशि जी ने मेरी तरफ देखा और कहा, ये शहजादी लगेगी। वह बहुत बेहतरीन इंसान थे। अमित जी बहुत प्रोफेशनल एक्टर हैं। दूसरा अमिताभ बच्चन कभी नहीं हो सकता। अजूबा फिल्म में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।'

जानें सोनम के बारे में

सोनम का असली नाम बख्तावर खान है। बहुत लोकप्रिय अभिनेता रजा मुराद की भतीजी हैंं। सोनम की इंडस्ट्री में एंट्री तो फिल्म विजय से हुई थी। उन्हें यश चोपड़ा ने लॉन्च किया था। लेकिन उन्हें पहचान मिली थी फिल्म 'त्रिदेव' से। इस फिल्म का गाना 'तिरछी टोपी वाले' काफी हिट हुआ था, जिसके बाद से सोनम को बड़े पर्दे पर 'ओए ओए गर्ल' के नाम से पहचाना जाने लगा।

करियर के पीक पर की थी शादी

सोनम ने चंकी पांडे, गोविंदा और नसीरुद्दीन शाह जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है। उनकी पॉपुलर फिल्मों में 'आखिरी गुलाम', 'लश्कर', 'अजूबा' और 'विश्वात्मा' शामिल है। हालांकि इसके बाद भी उनका फिल्मी करियर बहुत लंबा नहीं रहा। उन्होंने 19 साल की उम्र में अपने से 17 साल बड़े फिल्मेकर राजीव राय से शादी कर ली थी, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: Milind Soman: बर्तन धोने वाले लिक्विड का विज्ञापन कर ट्रोल हुए मिलिंद सोमन, यूजर्स ने सुनाई खरी खोटी

यह भी पढ़ें: अली मर्चेंट के जन्मदिन की पार्टी में मंगेतर संग पहुंची दिव्या अग्रवाल, ट्रोल्स ने निकाल दिया इज्जत का फालूदा

chat bot
आपका साथी