Move to Jagran APP

अली मर्चेंट के जन्मदिन की पार्टी में मंगेतर संग पहुंची दिव्या अग्रवाल, ट्रोल्स ने निकाल दिया इज्जत का फालूदा

दिव्या अग्रवाल ने कुछ दिन पहले मुंबई के बिजनस मैन अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली। उनके स्पेशल डे पर उन्हें बधाइयों के साथ ही खरीखोटी भी सुनाई गई। लोगों ने गोल्ड डिगर कहकर उनकी आलोचना शुरू कर दी।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Sat, 10 Dec 2022 04:27 PM (IST)Updated: Sat, 10 Dec 2022 04:27 PM (IST)
Divya Agarwal, Anjali Arora at Ali Merchant Birthday Bash

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने अपने इस बार के जन्मदिन पर सगाई कर ली। उन्होंने बिजनेस मैन अपूर्व पडगांवकर के साथ अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है। वरुण सूद से ब्रेकअप के 8-9 महीने बाद ही उन्होंने अपूर्व पडगांवकर के साथ नए रिश्ते की शुरुआत की। दिव्या अग्रवाल की सगाई पर जहां उन्हें बधाइयां मिल रही थीं, वहीं कई लोगों ने उन्हें 'गोल्ड डिगर' कहकर चिढ़ाना भी शुरू हो गई। यह बात अभी तक खत्म भी नहीं हुई थी कि यह सोशल मीडिया स्टार अब नई वजह से सुर्खियों में आ गई है।

मंगेतर संग पार्टी इंजॉय करने पहुंची दिव्या

एक्टर अली मर्चेंट ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। पैपराजी मौजूद थे। उनके बर्थ डे पर सोशल मीडिया सेंसेशन अंजलि अरोड़ा मौजूद रहीं। उनके अलावा उमर रियाज और दिव्या अग्रवाल भी मौजूद रहीं। दिव्या अपने बॉयफ्रेंड और मंगेतर अपूर्व पडगांवकर के साथ पहुंचीं। पूरी पार्टी में खूब जश्न हुआ, धूम धड़ाका हुआ। सोशल मीडिया पर अली मर्चेंट के बर्थ डे के वीडियो सामने आ चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी दिव्या-अपूर्व को देखकर न्यू कपल कहकर चिढ़ाने लगे, जिसे सुनते ही एक्ट्रेस शरमा गईं और अपूर्व हंसने लगे। फिर उन्होंने केक काटकर अली को खिलाया।

अली मर्चेंट की बर्थ डे पार्टी में भी ट्रोल हुईं दिव्या

एक ओर दिव्या अपने मंगेतर के साथ अली मर्चेंट की जन्मदिन पार्टी का लुत्फ उठा रही थीं, वहीं दूसरी ओर कैमरे के सामने सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही थीं। दिव्या अग्रवाल को ऐसा करना भारी पड़ गया। दरअसल, इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने लिखा, 'ये लड़की मुझे स्पलिट्सविला के टाइम से ही पसंद नहीं थी, प्रियंक तो निबेदिता के साथ गेम खेल रहा था वह ही अच्छा लग रहा था देख कर। इस लड़की से मुझे अजीब वाइब्स पहले दिन से आ रही थी फिर बिग बॉस में जाकर प्रियंक को जो पब्लिकली बेइज्जक किया उसके बाद पता चल गया ये पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करेगी। अच्छा हुआ वरुण इससे बच गया।'

'पैसा देखकर पकड़ा वरुण को'

दिव्या अग्रवाल के लिए इन्हीं ट्रोल्स में से एक ट्रोल ने लिखा, 'नल्ली कल तक को वो प्रियंक और वरुण के लिए दीवानी थी। अब पैसा देखकर इसके पकड़ लिया। यह लेड रिया चक्रवर्ती की बहन है।'

एक अन्य यूजर ने लिखा कि कुछ दिनों में दिव्या इससे भी ब्रेकअप कर लेगी।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस में विकास मनकतला की वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही टीना दत्ता पर किया यह कमेंट

यह भी पढ़ें: Aamir Khan: एक्स वाइफ किरण राव के साथ कलश पूजा करने पर ट्रोल हुए आमिर खान, यूजर्स ने सुनाई खरीखोटी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.