नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss 16 Wildcard Entry: बिग बॉस का फ्राईडे स्पेशल 'शुक्रवार का वार' आ गया है और हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाने वाले हैं। लेकिन यह 'शुक्रवार का वार' पहले से ज्यादा मजेदार होने वाला है। शो का नया प्रोमो सामने आ गया है।

बिग बॉस के आज के एपिसोड में देखा जाएगा कि वाइल्ड कार्ड एंट्री विकास मानकतला घर के अंदर आने वाले हैं और वह आते ही टीना दत्ता और साजिद खान की बैंड बजाएंगे। इतना ही नहीं बल्कि शहनाज गिल की एंट्री से एंटरटेनमेंट का डोज और बढ़ने वाला है। शहनाज गिल प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंचेंगी। इस दौरान सलमान खान के साथ उनकी मस्ती देखने को मिलेगी।

टीना को विकास ने बताया फेक

शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान घर वालों को नया गिफ्ट देने की बात कहते हुए वाइल्ड कार्ड एंट्री का खुलासा करते हैं। दरअसल प्रोमो में सलमान खान, विकास मानकतला की एंट्री करवाते हैं और उन्हें घर वालों को अपने अनुसार फेक या रियल होने पर टैग करने के लिए कहते हैं। इस पर विकास, टीना और साजिद को फेक बताते हुए उनकी पोल खोलने का प्रयास करते हैं। टीना के लिए विकास ने कहा विशाल इनके साथ उनका रिश्ता मतलब का है और वह गेम खेल रहीं हैं। वही साजिद खान के लिए कहा कि वह पीठ पीछे कुछ और और सामने कुछ और बोलते हैं।

साजिद बन गए सेल्फ प्रोक्लेमड महागुरु

इसके अलावा सलमान खान भी साजिद खान पर तंज कसते हुए देखे जा सकते हैं। साजिद को सेल्फ प्रोक्लेमद महागुरु बताते हुए उनकी टांग खिंचाई करते हैं। सलमान ने कहा कि साजिद खान कभी इधर नेक बनेंगे तो कभी उधर नेक बनेंगे। साजिद खान पक्षपाती हैं।

एमसी स्टैन होंगे बेघर!

शुक्रवार का बार में यह भी देखने को मिल सकता है कि कंटेस्टेंट एमसी स्टैन बेघर हो जाएं। दरअसल वह बार-बार घर से बाहर जाने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा है कि उनकी इच्छा को पूरी करते हुए मेकर्स उनका बैग पैक करवा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination:शो का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट इस हफ्ते होगा बाहर, नाम सुन पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

यह भी पढ़ें: Shatrughan Sinha: वह पहला विलेन जो हीरो को पीटकर बटोरता था सुर्खियां, चेहरे पर बने इस निशान ने कर दिया था फेमस

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट