पुलकित और कृति हुए बेकरार, इसलिए अब 'वेडिंग' होगी जल्दी

वीरे की वेडिंग में आयेंगे जो फन लविंग रोमांटिक स्टोरी है।आशु त्रिखा निर्देशित ये फिल्म नौ मार्च को रिलीज़ होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 01 Feb 2018 07:27 PM (IST) Updated:Sun, 04 Feb 2018 01:51 PM (IST)
पुलकित और कृति हुए बेकरार, इसलिए अब 'वेडिंग' होगी जल्दी
पुलकित और कृति हुए बेकरार, इसलिए अब 'वेडिंग' होगी जल्दी

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म वीरे की वेडिंग की रिलीज़ डेट बदल दी गई है। ये फिल्म अब एक हफ़्ते पहले यानि दो मार्च को आएगीl फिल्म आजकल इसलिए चर्चा में है कि इसका नाम सोनम कपूर और करीना कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग से मिलता जुलता है।

फिल्म वीरे की वेडिंग में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा लीड रोल में हैं।आशु त्रिखा निर्देशित ये फिल्म पहले नौ मार्च को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसे एक हफ़्ते पहले यानि दो मार्च को कर दिया गया है। उस दिन अनुष्का शर्मा की फिल्म परी भी आ रही है।

गुरुवार को मुंबई में फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के ट्रेलर लॉन्च में पुलकित ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह इस बार का वेलंटाइन डे अपने कुत्ते के साथ मनाएंगे। इसके पीछे उन्होंने कारण दिया कि वह मानते है कि कुत्ता आदमी को बिना किसी शर्त के प्यार करता है। आपका डॉग आपको 100 प्रतिशत और जीवन भर प्यार करता है। उससे ज्यादा सच्चा और ईमानदार कोई नहीं हो सकता। मुझे लगता है इस तरह बिना शर्त अगर कोई आपसे प्यार करें तो उसे जाने नहीं देना चाहिए।‘ पिछले दिनों फुकरे रिटर्न्स में नज़र आये पुलकित सम्राट की 2015 में अपनी पत्नी श्वेता रोहरा से अलगाव हो चुका है। पिछले दिनों उनका नाम यामी गौतम के साथ भी जुड़ा रहा। वो अब वीरे की वेडिंग में आयेंगे जो फन लविंग रोमांटिक स्टोरी है।

फिल्म का ट्रेलर आप यहां देख सकते हैं -

<br>

chat bot
आपका साथी