Video: टॉयलेट एक प्रेम कथा, फिर से, इस बार ऐसे

सूत्रों के मुताबिक अक्षय और भूमि ने शूटिंग पूरी कर ली है l इसे आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है l

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 27 Apr 2018 12:58 PM (IST) Updated:Tue, 29 May 2018 04:05 PM (IST)
Video: टॉयलेट एक प्रेम कथा, फिर से, इस बार ऐसे
Video: टॉयलेट एक प्रेम कथा, फिर से, इस बार ऐसे

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में आई अक्षय कुमार और भूमि पेडणेकर की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा तो आपको याद ही होगी। इस हिट फिल्म के प्रयासों ने लोगों का दिल जीता था और अब फिर से ऐसा ही किया गया है।

लेकिन अगर आप समझ रहे हैं कि हम टॉयलेट एक प्रेम कथा के सीक्वल की बात कर रहे हैं तो ऐसा नहीं है। अक्षय कुमार और भूमि एक बार फिर इसी अभियान में जुटें हैं लेकिन फिल्म में नहीं बल्कि सामाजिक सेवा से जुड़े एक विज्ञापन में। ये एड कैम्पेन स्वच्छ भारत अभियान का ही हिस्सा है, जिसे जारी किया गया है । जनहित के लिए तैयार किया जा रहा ये एड देश भर में साफ़ सफाई, घर में शौचायल और ख़ुद को अधिक से अधिक स्वच्छ रखने की बात पर जोर देगा। इस एड को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है , जिन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म पैड मैन का निर्देशन किया था। ये फिल्म महिलाओं की माहवारी से जुड़ी समस्या को लेकर बनाई गई थी, जिसमें सैनिटरी पैड्स के इस्तेमाल पर जोर दिया गया था। स्वच्छ भारत के ट्विटर हैंडल से हाल ही में किये गए एक वीडियो में अक्षय और भूमि का ये एड है, जिसमे डबल पिट की बात पर जोर दिया गया है l 

Watch @akshaykumar and @psbhumi in their latest blockbuster, revealing the secret powers of their #TwinPitToilet#DarwazaBand #SwachhBharat
(Hindi 60s) pic.twitter.com/Dwdj8OG9D3

— Swachh Bharat (@swachhbharat) May 27, 2018

पिछले साल अगस्त में आई श्री नारायण सिंह निर्देशित टॉयलेट एक प्रेम कथा एक ऐसे आदमी की कहानी थी जिसकी बीवी शादी के बाद इसलिए घर छोड़ कर भाग जाती है क्योंकि उसके घर में टॉयलेट नहीं होता। बाद में पिता और समाज के ख़िलाफ़ जा कर वो आदमी घर में टॉयलेट बनवाता है।

टॉयलेट एक प्रेम कथा ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 134 करोड़ 22 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग में बिज़ी हैं, जो बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित है जबकि भूमि पेडणेकर की अगली फिल्म सोन चिरैया हैं, जिसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत हैं।

यह भी पढ़ें: Box Office:पहले दिन इतने करोड़ की कमाई के साथ होने जा रहा है Avengers धमाका

chat bot
आपका साथी