जब सलमान खान ने ‘टाइगर...’ की एक्ट्रेस को कह दी ये बात

अनुप्रिया गोयनका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के कारण भी चर्चा में हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 09 Jan 2018 02:58 PM (IST) Updated:Tue, 09 Jan 2018 04:30 PM (IST)
जब सलमान खान ने ‘टाइगर...’ की एक्ट्रेस को कह दी ये बात
जब सलमान खान ने ‘टाइगर...’ की एक्ट्रेस को कह दी ये बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका हाल ही में फिल्म टाइगर ज़िंदा है में नज़र आईं। फिल्म की कामयाबी से वो बहुत ख़ुश हैं और सलमान खान की एक तारीफ़ को अब तक भुला नहीं पाई हैं।

अनुप्रिया ने जागरण डॉट कॉम से हुई विशेष बातचीत में बताया कि टाइगर ज़िंदा है कि शूटिंग के दौरान सलमान खान ने एक शॉट के बाद उनके पास आकर उनसे कहा कि उन्हें दौड़ता देख ऐसा लग रहा था मानों वह सी-बीच पर दौड़ रही हों। अनुप्रिया ने बताया कि वो सलमान खान के साथ एक इंटेंस सीन था, जिसमें उन्हें दौड़ लगानी थी। शॉट होने के बाद सलमान खान ने अनुप्रिया गोयनका को नर्वस न करते हुए मस्ती में कहा कि आपको दौड़ते हुए देख कर ऐसा लगा मानों आप किसी समुद्र के किनारे पर दौड़ रहे हों, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। लेकिन फिर उन्होंने आगे कहा कि आपने अच्छा शॉट दिया है और इस सीन को थियेटर में देखने के बाद लोग सीटियां बजाएंगे।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर दो हसीनाओं संग करेंगे 'बत्ती गुल', 31 अगस्त से 'मीटर चालू'

गौरतलब है कि अनुप्रिया गोयनका ने फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में एक नर्स की भूमिका निभाई है जो आतंकवादियों के चंगुल में फंस जाती हैं। अनुप्रिया गोयनका इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के कारण भी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने शाहिद कपूर की पहली पत्नी का किरदार निभाया है। फिल्म घूमर गाने में वो नज़र आई थीं।

chat bot
आपका साथी