'कृष' से नहीं पापा जैकी श्रॉफ की इस सुपर हीरो फिल्म से टाइगर ने ली है इंस्पिरेशन

अब तक टाइगर खुद को रितिक का बहुत बड़ा फैन बताते रहे हैं। अक्सर उन्हें ये कहते सुना गया है, कि रितिक ने उन्हें डांस के लिए प्रेरित किया है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Jul 2016 10:56 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jul 2016 12:25 PM (IST)
'कृष' से नहीं पापा जैकी श्रॉफ की इस सुपर हीरो फिल्म से टाइगर ने ली है इंस्पिरेशन

मुंबई। जब से टाइगर श्रॉफ की पहली सुपर हीरो फिल्म ‘अ फ्लाइंग जट’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, इस फिल्म में उनके लुक की तुलना ‘कृष’ में रितिक रोशन के लुक से की जा रही है।

कहा जा रहा है, कि टाइगर ने फिल्म में रितिक के गेटअप को कॉपी करने की कोशिश की है। मगर, इस फिल्म के लिए टाइगर की इंस्पिरेशन रितिक नहीं, बल्कि उनके पापा जैकी श्रॉफ हैं। ‘अ फ्लाइंग जट’ की एक प्रमोशनल इवेंट में जब टाइगर से इस किरदार को करने के पीछे इंस्पिरेशन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- “मेरे ख्याल से हर बच्चे का एक पसंदीदा हीरो, सुपर हीरो होता है। मेरे केस में मेरे पिता थे। मुझे लगता है कि हर बेटे या बेटी के लिए उसके पिता ही सुपर हीरो होते हैं। मुझे याद है मैंने ‘शिवा का इंसाफ’ फिल्म को कई बार देखा, और हां, इसके अलावा मैं स्पाइडरमैन का फैन हूं। मैं उन सुपर हीरोज को पसंद करता हूं, जो मानवीय रूप में छिपे रुस्तम होते हैं।”

इसे भी पढ़ें: कबाली ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले ही दिन कमाए 250 करोड़

ना सिर्फ अपने जवाब में, बल्कि जब ‘अ फ्लाइंग जट’ के डायरेक्टर रेमो डिसूजा से कृष से प्रेरित होने पर सवाल किया गया, तो भी टाइगर ने बीच में टोकते हुए अपने डैड की फिल्म शिवा का इंसाफ का नाम लिया। दिलचस्प बात ये है कि अब तक टाइगर खुद को रितिक का बहुत बड़ा फैन बताते रहे हैं। अक्सर उन्हें ये कहते सुना गया है, कि रितिक ने उन्हें डांस के लिए प्रेरित किया है।

इसे भी पढ़ें: पिता के बारे में ऐसी बातें सुन ट्विंकल खन्ना भड़क गईं नसीरूद्दीन शाह पर

बचपन से वो उन्हीं की तरह बनना चाहते हैं। मगर जब बात आई सुपर हीरो फिल्म की तो टाइगर रितिक या ‘कृष’ का जिक्र तक नहीं करना चाहते। ये बात टाइगर भी जानते हैं कि ‘कृष’ से अपनी फिल्म की तुलना उन्हें भारी पड़ सकती है।

chat bot
आपका साथी