भगवान के नाम पर करोड़ों की कमाई करते हैं ये अभिनेता

पैसा कमाना तो कोई बॉलीवुड के कलाकारों से सीखे। बड़े-बड़े कलाकार फिल्मों में डांस करके तो पैसा कमाते ही हैं, लेकिन अगर वो किसी शादी या पंडाल में भी चले जाएं तो भी करोड़ों की कमाई कर ही लेते हैं। इन कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में शाहरुख खान और अक्षय कुमार तो आगे थे ही, अब सलमान ख्

By Edited By: Publish:Mon, 16 Sep 2013 11:26 AM (IST) Updated:Mon, 16 Sep 2013 11:30 AM (IST)
भगवान के नाम पर करोड़ों की कमाई करते हैं ये अभिनेता

मुंबई। पैसा कमाना तो कोई बॉलीवुड के कलाकारों से सीखे। बड़े-बड़े कलाकार फिल्मों में डांस करके तो पैसा कमाते ही हैं, लेकिन अगर वो किसी शादी या नवरात्रा पंडाल में भी चले जाएं तो भी करोड़ों की कमाई कर ही लेते हैं। इन कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में शाहरुख खान और अक्षय कुमार तो आगे थे ही, अब सलमान खान भी इस सूची शामिल हो गये हैं। सलमान भी पंडालों से 2 करोड़ रुपये की कमाई करने लगे हैं।

पढ़ें : बिग बॉस में जाने को तैयार शाहरुख

भगवान के इन पंडालों में पैसा लेने का काम जोरों पर है। नवरात्रि का सीजन अभिनेताओं के लिए शुभ समाचार लेकर आता है। गुजरात में नवरात्रि पंडाल में डांस करने के लिए सलमान खान ने मात्र आधे घंटे के लिए 2 करोड़ रुपये मांगे और उन्हें वो मिल भी गए। सलमान के नजदीकी सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की, लेकिन धन राशि को लेकर कुछ नहीं कहा। सूत्रों ने कहा, हां, उनके पास गुजरात में नवरात्रि के दौरन उपस्थिति दर्ज कराने का ऑफर आया है। केवल आधे घंटे और 2 करोड़ रुपये जेब में, सल्लू के लिए इससे अच्छा और आसान क्या हो सकता है।

पढ़ें : रणबीर के घर गई कट्रीना, मगर छुप-छुप कर

सल्लू और शाहरुख खान दोनों ही लोगों को खुश करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। शाहरुख खान को त्योहारी सीजन के दौरान अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के एवज में करीब 2.25 करोड़ रुपये लेते हैं। अक्षय कुमार भी इन कामों में पीछे नहीं हैं। आमतौर पर एक अभिनेता साल भर में करीब 4 फिल्मों पर काम करता है। ऐसे में शूटिंग, फिल्म की प्रमोशन आदि के दौरान वक्त निकालना मुश्किल है। अगर खाली समय मिला तो वह इसका इस्तेमाल जरूर करते हैं। अक्षय भी करीब 1.75 करोड़ रुपये तक घर लेकर जाते हैं।

पढ़ें : रणबीर पर फिदा नेल्सन मंडेला की पोती

इन बड़े नामों के बीच रितिक रोशन और रणबीर कपूर भी पीछे नहीं हैं। रितिक रोशन को पंडाल में जाने के लिए 1.5 करोड़ रुपये दिये जाते हैं। वहीं, सलमान की जबान में बॉलीवुड का 'नया लड़का' रणबीर कपूर भी ऐसे में कार्यक्रमों से 2 करोड़ रुपये तक लेकर जाते हैं।

किसकी कितनी फीस

शाहरुख खान - 2.25 करोड़ रु.

सलमान खान - 2 करोड़ रु.

रणबीर कपूर - 2 करोड़ रु.

अक्षय कुमार - 1.75 करोड़ रु.

रितिक रोशन - 1.5 करोड़ रु.

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी