...तो इस वजह से बंद किया जा रहा है 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'

कपिल शर्मा का पॉपुलर कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के बंद होने का आम दर्शकों के साथ-साथ फिल्‍म स्‍टार्स को भी दुख है। आखिर ये शो बंद क्‍यों हो रहा है, इस राज से पर्दा उठाया इसमें दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने।

By Tilak RajEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2016 11:08 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2016 07:36 AM (IST)
...तो इस वजह से बंद किया जा रहा है 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'

मुंबई। कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के बंद होने का आम दर्शकों के साथ-साथ फिल्म स्टार्स को भी दुख है। आखिर ये शो बंद क्यों हो रहा है, इस राज से पर्दा उठाया इसमें दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने। अली ने बताया कि प्रोडक्शन हाउस और चैनल के बीच कुछ मुद्दे थे, जो हल नहीं हो पाए।

रणबीर-कट्रीना के ब्रेकअप पर ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया आई सामने

दरअसल, शो में काम करने वाले सभी कलाकारों को इस बात का अंदेशा था कि प्रोडक्शन हाउस और चैनल के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। लेकिन सभी को लगता था कि चीजें सुलझ जाएंगी, क्योंकि शो को टीआरपी भी अच्छी मिल रही थी।

अली असगर ने बताया, 'ऐसा नहीं था कि हमारे पास सामग्री की कमी हो गई थी या दर्शक उब गए थे। हमें अभी भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी। प्रोडक्शन हाउस और चैनल के बीच कुछ मुददे थे। करीब 25 दिन पहले हमें जानकारी हुई कि कार्यक्रम समाप्त हो जाएगा। लेकिन हमने सोचा कि हो सकता है कि चीजें ठीक हो जाएं। हमें शूटिंग के आखिरी दिन के बारे में 15 दिन पहले पता चला। प्रोडक्शन हाउस और चैनल निर्णय करेंगे कि कार्यक्रम का प्रसारण कब होगा।'

'पीरियड्स' पर परिणीति ने रखी अपनी बेबाक राय, झेल चुकी हैं पाबंदियां

बता दें कि 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के लास्ट एपिसोड का प्रसारण 17 जनवरी को होना था, जिसकी शूटिंग एयरलिफ्ट के अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री निम्रत कौर के साथ हुई थी। लेकिन चैनल अब इसका प्रसारण 24 जनवरी को करेगा।

chat bot
आपका साथी