जल्‍द ढहा दिया जाएगा राजेश खन्‍ना का 'आशीर्वाद' बंगला, मगर...!

खबर है कि अभिनेता राजेश खन्ना के मुंबई स्थित 'आशीर्वाद' बंगले को जमींदोज़ करने की तैयारी चल रही है। नए मालिक यहां बड़ी इमारत खड़ी करने की योजना बना रहे हैं। आपको बता दें कि राजेश खन्ना का यह बंगला पिछले साल अगस्त में बिक गया था।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Fri, 19 Jun 2015 11:01 AM (IST) Updated:Fri, 19 Jun 2015 12:29 PM (IST)
जल्‍द ढहा दिया जाएगा राजेश खन्‍ना का 'आशीर्वाद' बंगला, मगर...!

मुंबई। खबर है कि अभिनेता राजेश खन्ना के मुंबई स्थित 'आशीर्वाद' बंगले को जमींदोज़ करने की तैयारी चल रही है। नए मालिक यहां बड़ी इमारत खड़ी करने की योजना बना रहे हैं, मगर इसका नाम 'आशीर्वाद' ही रखेंगे। आपको बता दें कि राजेश खन्ना का यह बंगला पिछले साल अगस्त में बिक गया था।

'मोहल्ला अस्सी' से चर्चा में आए सनी देओल क्यों हैं इतना खुश?

इसे मंगलोरियन शशि किरण शेट्टी ने खरीदा था। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बंगले के नए मालिक चाहते हैं कि 6,500 स्क्वायर फीट में फैली इस जगह का उपयोग तीन या चार मंजिली इमारत के रूप में हो। शेट्टी का कहना है, 'हमें इस प्रॉपर्टी को फिर से बनाना होगा, क्योंकि यह लगभग 50 साल पुरानी है। कुछ महीनों में काम शुरू भी हो जाएगा।'

'कैलेंडर गर्ल्स' को लेकर मधुर भंडारकर ने दी ये सफाई

बाॅलीवुड के पहले सुपरस्टार के बांद्रा स्थित कार्टर रोड पर मौजूद इस बंगले की डील पर शेट्टी ने कहा, 'अभिनेता के परिवार वाले संभावित खरीदार की खोज कर रहे थे। मैं भी इस इलाके में प्रॉपर्टी ढूंढ रहा था और यह मेरे बजट में फिट था।' शेट्टी ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वो इस घर का नाम 'आशीर्वाद' ही रखेंगे।

रणबीर ने जिस पाक एक्ट्रेस को किया था फ्लाइंग किस, उसे मिली फिल्म

उन्हें उम्मीद है कि इस घर में प्रवेश करने में उन्हें लगभग 18 महीने लग जाएंगे। इस घर का नाम पहले 'आशीर्वाद' नहीं था, इसका नाम 'डिंपल' था और डिंपल कपाड़िया से शादी करने से पहले राजेश खन्ना ने यह बंगला अपने अभिनेता दोस्त राजेन्द्र कुमार से खरीदा था। बाद में उन्होंने नाम बदलकर 'आशीर्वाद' कर दिया था।

chat bot
आपका साथी