Thappad: तापसी पन्नू को सह अभिनेता पवेल गुलाटी ने सात बार थप्पड़ मारा था, जानें क्यों

Thappad हाल में तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। दर्शकों को तापसी का परफार्मेंस काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का टॉपिक भी अलग है।

By Vineet SharanEdited By: Publish:Thu, 06 Feb 2020 06:35 PM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2020 06:38 PM (IST)
Thappad:  तापसी पन्नू को सह अभिनेता पवेल गुलाटी ने सात बार थप्पड़ मारा था, जानें क्यों
Thappad: तापसी पन्नू को सह अभिनेता पवेल गुलाटी ने सात बार थप्पड़ मारा था, जानें क्यों

नई दिल्ली, जेएनएन। Thappad: हाल में तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर रिलीज हुआ और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। दर्शकों को तापसी का परफार्मेंस काफी पसंद आ रहा है। फिल्म का टॉपिक भी अलग है। यह फिल्म घरेलू हिंसा पर आधारित है। फिल्म में अमृता (तापसी पन्नू) अपने पति (पवेल गुलाटी) के साथ रहने से इनकार कर देती है क्योंकि उसने पार्टी में सबके सामने उसे थप्पड़ मारा था। अमृता हर कीमत पर अपने पति से तलाक चाहती हैं। यह थप्पड़ वाला सीन ट्रेलर में स्लो मोशन में दिखाया गया है। यह सीन सात रिटेक में शूट हुआ इसलिए इस सीन के लिए तापसी को इतनी ही बार थप्पड़ खाने पड़े। 

टीम इस सीन को परफेक्ट बनाना चाहती थी

एक इंटरव्यू में तापसी ने खुलासा किया है कि पवेल गुलाटी इस सीन को लेकर डरे हुए थे। उन्हें थप्पड़ मारने का मन बनाने में ही दो दिन ले लिए। तापसी ने बताया कि फिल्म की टीम इस सीन को परफेक्ट बनाना चाहती थी। ताकि इसका प्रभाव पड़े। निर्देशक अनुभव सिन्हा ने कहा कि थप्पड़ वाला शॉट ऐसा होना चाहिए था कि जब दर्शक इसे 60 एमएम के पर्दे पर देखें तो उन्हें यह प्रभावी लगे। 

तापसी बोलीं, मुझे एक जबरदस्त तमाचा मार दो 

तापसी ने यह भी बताया कि पवेल गुलाटी ने उन्हें सलाह दी थी कि तापसी भी उन्हें थप्पड़ मारें ताकि खुद पवेल को यह अजीब न लगे। इस पर तापसी ने पवेल से कहा, मैं कुछ नहीं सोचती हूं। तुम सिर्फ मुझे एक जबरदस्त तमाचा मार दो और इस सीन को खत्म करो। थप्पड़ में रत्ना पाठक शाह, तन्वी आजमी, दिया मिर्जा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा हैं। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी। 

chat bot
आपका साथी