Kareena Kapoor के इस कजिन को Tara Sutaria कर रही हैं डेट, इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

तारा सुतारिया अपने रिलेशनशिप की खबरों के कारण इन दिनों चर्चा का विषय बन चुकी हैं। बताया जा रहा है कि तारा करीना कपूर के कजिन भाई को डेट कर रही हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Tue, 20 Aug 2019 06:47 PM (IST) Updated:Tue, 20 Aug 2019 06:47 PM (IST)
Kareena Kapoor के इस कजिन को Tara Sutaria कर रही हैं डेट, इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू
Kareena Kapoor के इस कजिन को Tara Sutaria कर रही हैं डेट, इस फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इन दिनों अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। इनके ये बॉयफ्रेंड कोई और नही बल्कि करीना कपूर के कजिन भाई हैं।

2017 में आई यशराज प्रोडक्शन की फिल्म 'कैदी बैंड' से अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले आदर जैन इन दिनों लगातार एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ स्पॉट किए जा रहे हैं, जिससे इनकी डेटिंग की खबरे हर जगह देखने को मिल रही हैं।

 

View this post on Instagram

Taimur’s Day Out

A post shared by Aadar Jain (@aadarjain) on Sep 18, 2018 at 5:33am PDT

यह भी पढ़ें : Nach Baliye 9: Urvashi Dholakia और एक्स बॉयफ्रेंड Anuj Sachdeva जल्द होंगे शो बाहर, जानिए वजह

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट में बताय़ा गया है कि दोनों अपने एक कॉमन दोस्त की पार्टी में मिले थे जहां तारा ने पहले आदर की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया था, जिसके बाद दोनों के बीच काफी अच्छा रिश्ता बन गया है। आपको बता दें कि तारा काफी फ्रेंडली नेचर की हैं, वहीं आदर थोडे रिजर्व नेचर के हैं, इसके बावजूद दोनों के ख्याल एकदूसरे से काफी मिलते हैं। इन रुमर्ड कपल को डिनर से ज्यादा पार्टीज में साथ देखा गया है।  

 

View this post on Instagram

In between shots📸🦋( those are the hands of a glorious certain @mehakoberoi behind me🤦‍♀️🖤)

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on Jun 25, 2019 at 7:57am PDT

एक्ट्रेस तारा का नाम इससे पहले भी की एक्टर्स के साथ जोड़ा जा चुका है। आपको बता दें कि फैमस चैट शो 'कॉफी विथ करण' में टाइगर श्रॉफ, तारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम से टीज़ कर रहे थे, जिसके बाद तारा ने बताया कि वे सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कॉफी पीने जाना पसंद करेंगी।

 

View this post on Instagram

🐅Cubs

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on Jun 2, 2019 at 6:07am PDT

तारा सुतारिया ने डिजनी के शो 'स्वीट लाइफ ऑफ करन एंड कबीर' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था जिसके बाद करण जौहर ने उन्हे अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में कास्ट किया था। जल्द ही तारा फिल्म 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आने वाली हैं।

chat bot
आपका साथी