'चांदनी बार' का बनने वाला है सीक्वल, तब्बू हो सकती हैं लीड रोल में

खबर है कि मधुर भंडारकर की फिल्म 'चांदनी बार' का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसका निर्देशन हरीश शंकर करेंगे और फिल्म का टाइटल 'चांदनी बार टू रूबी बार' होगा। वहीं खबर ये भी है कि इस सीक्वल में तब्बू ही लीड रोल में नजर आ सकती हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Publish:Mon, 14 Mar 2016 09:36 AM (IST) Updated:Mon, 14 Mar 2016 05:06 PM (IST)
'चांदनी बार' का बनने वाला है सीक्वल, तब्बू हो सकती हैं लीड रोल में

नई दिल्ली। खबर है कि मधुर भंडारकर की सराहनीय फिल्म 'चांदनी बार' का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसका निर्देशन हरीश शंकर करेंगे और फिल्म का टाइटल 'चांदनी बार टू रूबी बार' होगा। इससे भी ज्यादा दिलचस्प खबर ये है कि इस सीक्वल में तब्बू ही लीड रोल में नजर आ सकती हैं।

आलमआरा के 85 साल, सिनेमा जगत में रचा था नया इतिहास

आपको बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म 'चांदनी बार' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रर्दशन किया था। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में तब्बू नजर आई थीं और उनके अभिनय की भी खूब सराहना हुई थी। अब 'चांदनी बार टू रूबी बार' के लिए निर्देशक हरीश शंकर ने तब्बू से ही लीड रोल के लिए बात की है। हालांकि अब तक तब्बू की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। फिल्म की कहानी हरीश ने लेखक संदीप चौधरी के साथ मिलकर लिखी है।

कृति सेनन और हर्षाली ने की ढेर सारी मस्ती, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

हरीश ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में होगी। बार चलाने को लेकर चल रही पॉलिटिक्स पर ये सरकार की आंखें खोलने का काम करेगी। साथ ही फिल्म में बार में डांस करने वाली लड़कियों के जीवन को भी गहराई से दिखाया जाएगा कि कैसे मजबूरीवश वो अपने परिवार के लिए वहां पैसे कमाने आती हैं। फिल्म में सुचित्रा पिल्लई, सचिन खेडकर और जाकिर हुसैन भी नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी