Exclusive : गुस्साई हीरोइन ने राज ठाकरे की पार्टी को दी है ये नसीहत

स्वरा अपना गुस्सा जताते हुए कि अभी जिस तरह से फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर दबाव बनाया जा रहा है कि वो अपनी फिल्म रीलीज़ करने के लिए सेना के फंड में 5 करोड़ रुपए दें, ये तो सरासर हफ़्ता वसूली है।

By ManojEdited By: Publish:Tue, 25 Oct 2016 04:12 PM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2016 04:23 PM (IST)
Exclusive : गुस्साई हीरोइन ने राज ठाकरे की पार्टी को दी है ये नसीहत

संजय मिश्रा, मुंबई । 'रांझणा' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी फिल्मों से अपने तेज़ तर्रार अभिनय के लिए पहचानी जाने वाली स्वरा भास्कर ने राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को तानाशाही का रवैया छोड़ कर सैनिकों के लिए मदद करने की नसीहत दी है।

अपनी नई वेब सीरीज़ 'ईट्ज़ नॉट दैट सिंपल' के लिए जागरण डॉट कॉम से हुयी ख़ास बातचीत के दौरान जब करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के विरोध की बात निकली तो स्वरा बेहद गुस्से में आ गयीं। उन्होंने कहा "हाँ मैं गुस्से में हूँ और बहुत ज्यादा गुस्से में हूँ। वजह है पिछले काफी समय से बदला देश का माहौल। कई मामलों में एक अलग तरह की तानाशाही किसी ना किसी को किसी वजह से झेलनी पड़ रही है।" स्वरा कहती हैं "मनसे जैसी पार्टियों को किसी फिल्म का विरोध करने की बजाए उड़ी हमले में मृत सैनिकों के परिवारों की मदद करना चाहिए।" स्वरा ने कहा " मैं हमेशा से अपने विचारों को खुल कर रखती हूं। इस कारण कई बार मेरे घरवालों को डर भी लगता है कि कहीं इतना खुल कर बोलने के चलते मैं किसी मुसीबत में फंस न जाऊं।लेकिन मुझे डर नहीं लगता।"

OMG ! कंगना रनौत को पत्थरों के पीछे बदलने पड़े कपड़े

स्वरा अपना गुस्सा जताते हुए कि अभी जिस तरह से फ़िल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर दबाव बनाया जा रहा है कि वो अपनी फिल्म रीलीज़ करने के लिए सेना के फंड में 5 करोड़ रुपए दें, ये तो सरासर हफ़्ता वसूली है। क्या ये हमारे संविधान के अनुसार है? क्या इस पर आपको गुस्सा नहीं आना चाहिए ? दादरी में अख़लाक की हत्या हुई। क्या किसी को बीफ़ खा लेने पर मार देना चाहिए? आमिर औऱ शाहरूख़ पर असहिष्णुता को लेकर जो हमला किया गया क्या वो सही था?

chat bot
आपका साथी