हेमा मालिनी के एक्टिंग गुरू रह चुके हैं स्वामी ओम जी!

स्वामी ओम जी अपने बारे में ये दावा कर चुके हैं कि उन पर बायोपिक फ़िल्म बनने वाली है, जिसका टाइटल ओम जी होगा। इसको लेकर भी घर वाले उनकी खिंचाई करके रहते हैं।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Mon, 07 Nov 2016 11:35 AM (IST) Updated:Mon, 07 Nov 2016 12:09 PM (IST)
हेमा मालिनी के एक्टिंग गुरू रह चुके हैं स्वामी ओम जी!

मुंबई। 'बिग बॉस 10' के घर से बाहर होकर सीक्रेट रूम में पहुंच चुके स्वामी ओम जी का एक और मज़ेदार सीक्रेट सामने आया है। पानी पर चलने का दावा करने वाले गुरू ओम जी ने बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को महज़ 11 साल की उम्र में एक्टिंग का पाठ पढ़ाया था। ये दावा स्वामी जी ने ख़ुद बिग बॉस के एपिसोड में किया है।

सलमान ख़ान स्वामी जी के डाई हार्ड फ़ैन बन चुके हैं और घरवालों से अपील भी कर चुके हैं कि किसी को भी नॉमिनेट कर देना, लेकिन गुरू जी को बख़्श देना। वीकेंड का वार में रविवार को सलमान ख़ान ने गुरू जी के एक दावे की पोल खोल दी। अपनी शक्तियों की डींगें मारने वाले स्वामी ओम जी ने एक एपिसोड में कहा था कि जब हेमा मालिनी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तो उन्होंने एक्टिंग के लेसंस दिए थे। कंटेस्टेंट लोकेश ने इस बात की तस्दीक़ भी की। सलमान ने स्वामी जी की इसी बात को पकड़ लिया और दर्शकों से मुख़ातिब होते हुए कहा कि स्वामी ओम जी अभी 59 साल के हैं। हेमा जी ने 1968 में फ़िल्मों में डेब्यू किया था। इस हिसाब से स्वामी जी ने जब हेमा जी को एक्टिंग सिखाई होगी, को उनकी उम्र 11 साल रही होगी। इस एनालिसिस के बाद सलमान ख़ान का मारे हंसी के बुरा हाल हो गया।

इस वजह से मल्लिका शेरावत कर रही हैं हिलेरी क्लिंटन को सपोर्ट

सलमान ने हंसते-हंसते कहा- ''फेंको, लेकिन केल्कुलेट करके तो फेंको।'' जब सलमान घर के अंदर गुरू जी से मुख़ातिब हुए और अपने अंदाज़ में इस बात का ज़िक्र किया, तो स्वामी जी फ़ौरन पीछे हट गए और हेमा मालिनी को एक्टिंग सिखाने के अपने दावे से मुकर गए। स्वामी जी ने इतना ज़रूर कहा, कि उनके पास एक टेलेंट बैंक है, जिसके ज़रिए वो बॉलीवुड में करियर बनाने की इच्छा रखने वालों की मदद करते हैं।

शहंशाह की बेगम ने सिफ़ारिश और खिलजी की रानी बन गईं अदिति

वैसे स्वामी ओम जी अपने बारे में ये दावा कर चुके हैं कि उन पर बायोपिक फ़िल्म बनने वाली है, जिसका टाइटल ओम जी होगा। इसको लेकर भी घर वाले उनकी खिंचाई करके रहते हैं। बहरहाल, स्वामी जी सीक्रेट रूम में हैं और यहीं रहकर घर वालों की हरकत पर नज़र रखे हुए हैं, जिसका परिणाम आने वाले एपिसोड्स में देखने को मिलेगा।

chat bot
आपका साथी