सुष्मिता ने बेटी का मनाया बर्थडे, खुद भी बन गईं बच्‍ची, देखें तस्‍वीरें व वीडियो

हाल ही में सुष्मिता सेन की छोटी बेटी अलीशा का बर्थडे था, जो सात साल की हो गई और बहुत ही क्‍यूट है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Sun, 28 Aug 2016 03:22 PM (IST) Updated:Sun, 28 Aug 2016 05:34 PM (IST)
सुष्मिता ने बेटी का मनाया बर्थडे, खुद भी बन गईं बच्‍ची, देखें तस्‍वीरें व वीडियो

नई दिल्ली (जेएनएन)। सुष्मिता सेन की पर्सनैलिटी ऐसी है कि कोई भी उन्हें भुला नहीं सकता। उनकी पर्सनल लाइफ तो हमेशा सुर्खियों में रही है। फिल्मों से ज्यादा अफेयर्स की खबरें सामने आई हैं। फिलहाल 40 साल की हो चुकीं सुष्मिता अब भी कुंवारी हैं। मगर दो बेटियों को गोद लेकर कब की मां बन चुकी हैं और वो यह जिम्मेदारी बखूबी निभा भी रही हैं। हाल ही में उनकी छोटी बेटी अलीशा का बर्थडे था, जो सात साल की हो गई और बहुत ही क्यूट है।

'मिर्जिया' की एक्ट्रेस अमिताभ के साथ करना चाहती हैं काम, है तगड़ा फिल्मी कनेक्शन

अब बेटी का बर्थडे हो और सुष्मिता धमाल ना मचाएं ऐसा कैसे हो सकता। उन्होंने इस मौके पर धमाकेदार पार्टी की और खुद भी बच्ची बनी नजर आईं।

Check out #birthdaygirl #Alisah move as her #favourite #song is finally played!!!😄😍❤️👏🎵💋 ufff life is truly such a #celebration specially around #children 💃🏻🎵😇😀❤️ thank u @roublenagi 4 being a #rockstar #mom n my dancing #partner 😅😍❤️👏 #alisahturns7 #memories #friends #love #life ❤️

A video posted by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on Aug 27, 2016 at 2:16pm PDT

सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कई प्यारी तस्वीरें व वीडियो शेयर की हैं। सुष्मिता ने अलीशा के साथ-साथ अपनी खास दोस्त राेबल नागी के बेटे विवान का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया।

सुष्िमता ने अलीशा को जनवरी, 2010 में गोद लिया था, जो बहुत ही क्यूट होने के साथ-साथ शरारती भी है। सुष्मिता के साथ कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं।

'सरकार 3' में ये दमदार एक्टर भी होंगे अमिताभ बच्चन के साथ?

वहीं सुष्मिता की बड़ी बेटी का नाम रिने है और वो भी काफी बड़ी हो गई है। सुष्मिता ने 25 साल की उम्र में ही इसे गोद लेकर सभी को चौंका दिया था। रिने के बाद सुष्मिता ने अलीशा को गोद लिया और वो दोनों के साथ बहुत ही खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। वैसे अभी भी उनकी शादी को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता, मगर बीच-बीच उनके अफेयर्स की खबरें आती रहती हैं। हाल ही में एक बिजनेसमैन के साथ उनके लिंक-अप की चर्चा थी।

chat bot
आपका साथी