Sushmita Sen ने 1.92 करोड़ रुपये की खरीदी कार, फैंस ने कहा- कार से ज्यादा आप खूबसूरत...

Sushmita Sen AMG GLE 53 Mercedes Price सुष्मिता सेन ने एक नई गाड़ी खरीदी है। इसकी ऑन रोड प्राइस 1.92 करोड़ रुपये मुंबई में है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है। वह काफी खुश नजर आ रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Publish:Sat, 21 Jan 2023 05:59 PM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2023 05:59 PM (IST)
Sushmita Sen ने 1.92 करोड़ रुपये की खरीदी कार, फैंस ने कहा- कार से ज्यादा आप खूबसूरत...
Sushmita Sen AMG GLE 53 Mercedes Price: सुष्मिता सेन फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen AMG GLE 53 Mercedes Price: सुष्मिता सेन इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है । इसमें उन्हें अपनी नई कार के साथ करते हुए देखा जा सकता है। यह मर्सिडीज एएमजी जीएलई 53 कूप है। इसकी कीमत 1.92 करोड़ रुपये है। वह अपनी गाड़ी के साथ पोज करती हुई भी नजर आ रही है। खास बात यह है कि उन्होंने ब्लैक कलर की मर्सिडीज कार खरीदी है और वीडियो में वह ब्लैक कलर के कपड़े पहनकर गाड़ी के आगे खड़ी होकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

सुष्मिता सेन ने गाड़ी की झलक के साथ वीडियो शेयर की है

सुष्मिता सेन ने शनिवार को गाड़ी की झलक के साथ वीडियो शेयर की है। इसमें उन्हें कई लोगों के साथ मिलते हुए भी देखा जा सकता है। उनकी गाड़ी को ढक कर रखा गया है। इसके बाद सुष्मिता सेन आती हैं और गाड़ी का कवर उतारती है। उन्होंने ब्लैक कलर के सनग्लासेस भी पहन रखे हैं। इसके बाद सुष्मिता सेन को गाड़ी की चाबी और एक गिफ्ट हैंपर टीम की ओर से दिया जाता है। सुष्मिता सेन गाड़ी का इंटीरियर देखती है। उनके चेहरे पर एक खुशी है।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

मर्सिडीज एएमजी जीएलई 53 कूप की कीमत मुंबई में 1.92 करोड़ रुपये है

इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 1.6 करोड़ रुपये है जबकि इसकी ऑन रोड प्राइस 1.92 करोड़ रुपये मुंबई में है। सुष्मिता सेन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'जो महिलाएं गाड़ी चलाना पसंद करती है। वह अपने लिए एक खूबसूरत उपहार देती है।' इसके अलावा उन्होंने तीन इमोजीस भी शेयर की है। उन्होंने मर्सिडीज का आभार व्यक्त भी किया है। साथ ही उन्होंने लिखा है, 'यह यादगार अनुभव रहा।' उन्होंने यह भी बताया कि उनकी गाड़ी कौन सी है। इस पर चारू असोपा ने भी कमेंट किया है। सुष्मिता सेन के भाई ने लिखा है, 'बधाई।' वहीं सुष्मिता सेन के कई फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे है। एक ने लिखा है, 'आपको नई गाड़ी के लिए शुभकामनाएं। सुरक्षित ड्राइव करिए।' एक ने लिखा है, 'गाड़ी खूबसूरत है लेकिन आपसे ज्यादा नहीं।'

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan से फैन ने 'पठान' की दो टिकटें मांगी फ्री, मिला मजेदार जवाब, पढ़ें पूरी खबर

सुष्मिता सेन ललित मोदी के साथ अपने अफेयर को लेकर खबरों में है

सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी के साथ अपने अफेयर को लेकर खबरों में है। दरअसल ललित मोदी ने पिछले वर्ष एक ट्वीट कर लोगों को चौंका दिया था, जब उन्होंने कहा कि वह सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कई तस्वीरें भी शेयर की थी। बाद में दोनों के अलग होने की भी खबर आई लेकिन दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan में नजर आएंगे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, मुंबई में हुआ फिल्म का मुहूर्त

chat bot
आपका साथी