Sushant Singh Rajput Death: संजय लीला भंसाली से हो सकती है पूछताछ, सुशांत को ऑफ़र की थीं दो फ़िल्में

Sushant Singh Rajput Death मामले में पुलिस अब तक 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है जिनमें सुशांत के परिजनों के अलावा नौकर रिया चक्रवर्ती मुकेश छाबड़ा संदीप सिंह आदि शामिल हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 02:47 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 02:47 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: संजय लीला भंसाली से हो सकती है पूछताछ, सुशांत को ऑफ़र की थीं दो फ़िल्में
Sushant Singh Rajput Death: संजय लीला भंसाली से हो सकती है पूछताछ, सुशांत को ऑफ़र की थीं दो फ़िल्में

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की पुलिस पेशेवर रंजिश के कोण से भी जांच कर रही है, जिसके चलते ऐसे लोगों के पूछताछ की जा रही है, जिनके साथ सुशांत ने काम किया है या करने वाले थे। यशराज फ़िल्म्स से सुशांत के कॉन्ट्रैक्ट के रिकॉर्ड मंगवाने के बाद पुलिस अब संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ कर सकती है। भंसाली के साथ सुशांत फ़िल्म करने वाले थे। 

मामले में पुलिस अब तक 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें सुशांत के परिजनों के अलावा नौकर, रिया चक्रवर्ती, मुकेश छाबड़ा, संदीप सिंह, सिद्धार्थ पिटानी आदि शामिल हैं। एपीबी न्यूज़ की पुलिस सूत्रों के हवाले से दी गयी रिपोर्ट के अनुसार, संजय लीला भंसाली को समन किया गया है। उन्होंने सुशांत को गोलियों की रासलीला राम लीला और बाजीराव मस्तानी के लिए एप्रोच किया था, मगर सुशांत इन दोनों ही फ़िल्में नहीं कर सके। उन्होंने यह फ़िल्में क्यों नहीं कीं या उन्हें निकाला गया? इसका जवाब नहीं मिल सका है। भंसाली ने बाद में ये दोनों फ़िल्में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ पूरी की थीं। हालांकि, यह भी बात सामने आयी थी कि उस वक़्त यशराज फ़िल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट में होने की वजह से सुशांत यह फ़िल्म नहीं कर सके थे। 

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को सुसाइड कर ली थी। इसके बाद से ही लगातार मामला सुर्खियों में बना हुआ है। सुशांत के पास से कोई सुसाइड नोट ना मिलने की वजह से भी उनकी मौत के कारण पर संशय बना हुआ है। हालांकि शुरुआती रिपोर्ट्स में यह बात आयी थी कि वो डिप्रेशन के शिकार थे और दवाएं ले रहे थे। मगर, यह डिप्रेशन क्यों हुआ? इस सवाल का जवाब भी फैंस सोशल मीडिया के ज़रिए मांग रहे हैं।

उधर, सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और विसरा रिपोर्ट के ज़रिए यह साफ़ हो चुका है कि उनकी मौत किसी साजिश की वजह से नहीं हुई थी। फिर भी सोशल मीडिया में एक वर्ग सीबीआई जांच की लगातार मांग कर रहा है। अभिनेता शेखर सुमन इसको लेकर लगातार ट्वीट कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी