Rhea Chakraborty: ईडी कार्यालय से घंटों की लंबी पूछताछ के बाद इस हालत में निकलीं रिया चक्रवर्ती, वीडियो हुआ वायरल

ईडी ने रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। उनसे 8 घंटों की पूछताछ में कई अन्य अहम सवालों पर बात की गई थी। Photo- Pallav Paliwal

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 08:43 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 08:55 AM (IST)
Rhea Chakraborty: ईडी कार्यालय से घंटों की लंबी पूछताछ के बाद इस हालत में निकलीं रिया चक्रवर्ती, वीडियो हुआ वायरल
Rhea Chakraborty: ईडी कार्यालय से घंटों की लंबी पूछताछ के बाद इस हालत में निकलीं रिया चक्रवर्ती, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस अब सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई के हाथ में जाते ही इस केस में अब काफी तेजी से जांच शुरू हो गई है। इस केस में कई ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं। सुशांत के कई पुराने स्टाफ भी अब सामने आ रहे हैं और कई चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। वहीं कल यानी शुक्रवार 7 अगस्त को सुशांत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पेश हुईं।

रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक चक्रवर्ती और पिता के साथ प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय पहुंची। रिया को 7 अगस्त की डेडलाइन दी गई थी। ईडी ने रिया के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है। रिया से सुशांत के बैंक खाते से कथित रूप से 15 करोड़ रुपये के लेनदेन के बारे में पूछताछ की जा सकती है। रिया ये 8 घंटों तक चली इस पूछताछ में कई अन्य अहम सवालों पर बात की गई थी। वहीं ईडी कार्यालय से बाहर निकलते वक्त रिया और उनके भाई का वीडियो सामने आया है।

 

View this post on Instagram

#rheachakrobarty with #showikchakraborty leaves the ED office after being questioned for several hours.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 7, 2020 at 8:52am PDT

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के अलावा उनकी कारोबारी प्रबंधक श्रृति मोदी भी पेश हुईं। यहां उनसे भी लंबी पूछताछ की गई। श्रृति मोदी एक्टर सुशांत के लिए काम करती थीं। रिया, श्रृति मोदी और शौविक के बयान धनशोधन निरोधक अधिनियम (पीएमएलए) के तहत दर्ज किये गए। उन्होंने बताया कि सुशांत के दोस्त और उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को भी धन शोधन मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को पेश होने के लिए तलब किया हैं।

 

View this post on Instagram

Blinding lights #shrutimodi today at the ED office #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 7, 2020 at 7:28am PDT

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बेटे की मौत के बाद पटना के राजीव नगर ​थाने में एफआईआर दर्ज कराया था। इसके बाद पटना पुलिस इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची थीं। लेकिन बाद में इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया। केके सिंह ने ये एफआईआर रिया और उनके पूरे परिवार सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज कराया। उन्होंने रिया पर ​सुशांत के पैसों को हथियाने से लेकर उसे परिवार से दूर करने तक कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

chat bot
आपका साथी