सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और सामंथा की शादी आज, जानिए कितना है बजट

सामंथा अपनी इस शादी को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं, जिसका अंदाज़ा उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर मौजूद तस्वीरों से हो जाता है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Thu, 05 Oct 2017 12:26 PM (IST) Updated:Fri, 06 Oct 2017 07:09 AM (IST)
सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और सामंथा की शादी आज, जानिए कितना है बजट
सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और सामंथा की शादी आज, जानिए कितना है बजट

मुंबई। साल 2017 की सबसे बड़ी सेलेब्रिटी शादी होने जा रही है। साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य अपनी मंगेतर सामांथा प्रभु के साथ फेरे लेने वाले हैं। ख़ूबसूरत सामंथा ख़ुद भी साउथ सिनेमा की बेहतरीन और कामयाब अदाकारा हैं।

सामंथा अपनी इस शादी को लेकर काफ़ी एक्साइटेड हैं, जिसका अंदाज़ा उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर मौजूद तस्वीरों से हो जाता है। चलिए इन तस्वीरों के ज़रिए आपको बताते हैं इस शादी की कुछ दिलचस्प बातें।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के सबसे गुस्सैल सेलेब्रिटीज़, कहीं मिल जाएं तो पास ना जाना

सामंथा तेलुगु और तमिल इंडस्ट्री में काफ़ी काम कर चुकी हैं। हिंदी दर्शकों ने उन्हें 'मक्खी' में देखा होगा, जिसे 'बाहुबली' डायरेक्टर एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था। ये तेलुगु फ़िल्म 'ईगा' का हिंदी डब वर्ज़न था। इस फ़िल्म में सामंथा ने फ़ीमेल लीड रोल निभाया था। 'एक दीवाना था' में भी सामंथा ने केमियो किया था।

यह भी पढ़ें: प्रिग्नेंट ईशा देओल जब पति के साथ निकली आउटिंग पर, देखें तस्वीरें

 

मीडिया में आयी रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी गोवा में होगी जो दो दिन (6 और 8 अक्टूबर) तक चलेगी। सामंथा चूंकि कैथोलिक हैं, लिहाज़ा कैथोलिक और हिंदू रीति-रिवाज़ से दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। हिंदू रीति-रिवाज़ से हो रही शादी में सामंथा, नागा चैतन्य की दादी की दी हुई साड़ी पहनेंगी। इस शादी समारोह में तकरीबन 100 मेहमानों के आने की ख़बर है।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की वजह से हिट हो सकती है गोलमाल अगेन, सुपरस्टार का सीक्रेट

रिपोर्ट्स के अनुसार शादी सादा समारोह में होने वाली है, फिर भी तकरीबन 10 करोड़ रुपये ख़र्च होने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है। 'बाहुबली' स्टार राणा दग्गूबटी, राम चरन तेजा और वेंकटेश जैसे साउथ के सितारे बाराती बन सकते हैं। शादी के बाद एक रिसेप्शन हैदराबाद में भी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: माहिष्मती पहुंची खिलजी की शोहरत, भल्लाल देव ने ऐसे किया स्वागत

 

एक बातचीत में सामंथा के हवाले से बताया गया है कि नवविवाहत जोड़ा शादी के बाद सिर्फ़ तीन दिन का ब्रेक लेगा और फिर काम में जुट जाएंगे। इसके बाद नए क्रिसमस और नए साल के मौके़ पर दोनों हनीमून मनाने के लिए किसी दूसरे देश में जाएंगे। बताया जा रहा है कि हनीमून 40 दिन तक चलेगा। 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 11 की ख़ूबसूरत मेहमान हिना ख़ान का ये राज़ क्या जानते हैं आप

सामंथा और नागा 2015 से रिलेशनशिप में हैं। इसी साल जनवरी में दोनों की सगाई हुई थी। 13 अक्टूबर को सामंथा की हॉरर कॉमेडी तेलुगु फ़िल्म 'राजू गरी गाधी 2' रिलीज़ होने वाली है, जिसमें वो अपने ससुर नागार्जुन अक्कीनेनी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। 

chat bot
आपका साथी