सलमान के शो 'बिग बाॅस 9' में सनी लियोन करेंगी वापसी!

सनी लियोन अपनी फिल्म मस्तीजादे के प्रमोशन के लिए बिग बाॅस के घर में एंट्री लेंगी। सनी ने ट्विटर पर अपने फैंस से ये बात शेयर की है। बिग बाॅस के घर में शामिल होने के लिए सनी खासी उत्सुक लग रहीं हैं।

By Test2 test2Edited By: Publish:Mon, 18 Jan 2016 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2016 12:33 PM (IST)
सलमान के शो 'बिग बाॅस 9' में सनी लियोन करेंगी वापसी!

नई दिल्ली। रियलिटी शो 'बिग बाॅस 5' से फेम पाने वालीं सनी लियोन एक बार फिर से 'बिग बाॅस 9' में वापसी कर रही हैं। जी हां, सही सुना आपने, लेकिन सनी घर का हिस्सा नहीं। दरअसल, वह अपनी फिल्म 'मस्तीजादे' के प्रमोशन के लिए यहां आने वाली हैं। सनी लियोन ने अपने फैंस से ट्विटर पर ये बात शेयर की है।

सनी ने ट्विटर पर लिखा, 'सभी को गुड मॉर्निंग, सोचो क्या! ये एक बार फिर होने वाला है। मैं बिग बाॅस के घर में फिर से वापसी करने वाली हूं, वो भी अपनी फिल्म 'मस्तीजादे' के प्रमोशन के लिए।

Morning everyone!Guess what!!??It's happening all over again!Going back 2my roots...@BiggBoss house @MastizaadeFilm pic.twitter.com/TwDV4Kdzwy

— Sunny Leone (@SunnyLeone) January 17, 2016

आपको बता दें कि 'बिग बाॅस 5' से सनी ने भारत में लोकप्रियता हासिल की थी। सनी ने 'बिग बाॅस' के घर में 49वें दिन एंट्री ली थी और दर्शकों को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना दिया। 'बिग बाॅस' के घर में सनी ने जब 'ये मेरा दीवानापन' गाने पर पोल डांस किया तो सभी उनके डांस मूव्स देखर हैरान रह गए। कुल मिला कर कहा जा सकता है कि 'बिग बाॅस' में शामिल होना सनी के लिए काफी लक्की साबित हुआ था।

अक्षय कुमार ने केजरीवाल के 'आॅड ईवन फाॅर्मूले' पर शेयर किया ये वीडियो

सनी की खूबसूरती और उनके टैलेंट ने पूजा भट्ट को बिग बाॅस' के घर में आने को मजबूर कर दिया था। यहां पूजा भट्ट ने सनी से मुलाकात की और अपनी फिल्म 'जिस्म 2' में लीड रोल का आॅफर दे दिया। सनी ने फटा-फट इस फिल्म के लिए हां बोल दिया और यहीं से सनी की एंट्री हुई बाॅलीवुड में।

'कृति सेनन में है स्पार्क, होंगी बाॅलीवुड की अगली स्टार'

मिलाप जवेरी निर्देशित 'मस्तीजादे' 29 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म एडल्ट काॅमेडी है, जिसमें सनी के साथ तुषार कपूर और वीर दास जैसे कलाकार नजर आएंगे।

chat bot
आपका साथी