Sunny Leone Photo: कोरोना काल में सनी लियोनी ने भी शुरू की शूटिंग, शेयर की ये तस्वीर

कोरोना वायरस लॉकडाउन के करीब तीन महीने बाद अब जिंदगी फिर से धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी है। अनलॉक 1 में मिली छूट बाद लोग अब फिर से अपने-अपने काम पर लोट रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 07:44 PM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 08:24 PM (IST)
Sunny Leone Photo: कोरोना काल में सनी लियोनी ने भी शुरू की शूटिंग, शेयर की ये तस्वीर
Sunny Leone Photo: कोरोना काल में सनी लियोनी ने भी शुरू की शूटिंग, शेयर की ये तस्वीर

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस लॉकडाउन के करीब तीन महीने बाद अब जिंदगी फिर से धीरे-धीरे पटरी पर आने लगी है।  'अनलॉक 1' में मिली छूट बाद लोग अब फिर से अपने-अपने काम पर लोट रहे हैं। सेफ्टी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनोरंज जगत में भी फिर से शूटिंग शुरू हो गई है। वहीं अब कुछ सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो गई है। 

रोज कोई ना कोई कलाकार सेट से अपनी फोटो शेयर कर रहा है। स्टार्स की तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि कोरोना काल में कैसे शूटिंग की जा रही है। इसी क्रम में बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी भी अपने काम में सक्रीय होती नजर आ रही हैं। सनी ने एक इंट्रेस्टिंग फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखकर साफ समझा जा सकता है कि अब शूटिंग करने का तरीका कितना बदल गया है।

सनी लियोनी ने जो तस्वीर शेयर किया है उसे देखकर साफ पता चल रहा है कि वह किसी गाने की तैयारी कर रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उनके पीछे कुछ बैकग्राउंड डांसर्स के साथ डांस करती दिख रही हैं। वहीं इस दौरान सभी बैकग्राउंड डांसर्स ने मास्क पहन रखा है तो वहीं सनी लियोनी बिना मास्क के ही दिख रही हैं। इस तस्वीर से ये तो पता चला रहा है कि काम के दौरान भी सेट पर सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जा रहा है।

वहीं सनी और सभी बैकग्राउंड डांसर्स के बीच सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ध्यान रखा गया है। फोटो में सनी लियोनी सिल्वर कलर की मिनी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है कि काम पर एक बार फिर से लौट कर सनी काफी खुश हैं।

 

View this post on Instagram

Who says work can’t be fun!!?!!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Jul 8, 2020 at 12:07am PDT

chat bot
आपका साथी